X close
X close
Indibet

WTC Final में भारत का यह खिलाड़ी ठोक सकता है दोहरा शतक, रमीज राजा ने की बड़ी भविष्यवाणी

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 01, 2021 • 16:41 PM View: 431

18 जून को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के पहले संस्करण का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड और भारत के बीच इंग्लैंड के साउथहैंपटन में शुरु होगा।

एक तरह जहां किवी टीम पहले ही इंग्लैंड पहुंच गई है तो वहीं विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम 3 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी।

Trending


अभी तक ये तय है कि इस बड़े फाइनल मुकाबले में भारत के लिए रोहित शर्मा और शुभमन गिल मौजूद बतौर ओपनर खेलेंगे। पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज रमीज राजा ने इसे बारे में बात करते हुए कहा है कि वो भी चाहते है कि रोहित और गिल ही भारत के लिए ओपनिंग करें। उन्होंने कहा कि भारत के लिए इस आक्रमक जोड़ी को खेलाना उतना ही रिस्की नहीं होने वाला।

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर रोहित शर्मा एक बार सेट हो गए तो वह इस फाइनल मुकाबले में दोहरा शतक भी जमा सकते हैं। उन्होंने कहा कि खेल में आक्रमकता जरूरी है और भारत के लिए रोहित और शुभमन बेहतरीन जोड़ी है।

इंडिया न्यूज से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,"ये जोखिम वाला काम नहीं है। अगर आपके पास उन जैसी ओपनिंग जोड़ी हो तो उन्हें बढ़ावा देना चाहिए। अगर रोहित शर्मा चलते है तो दोहरा शतक भी जमा सकते हैं।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने शानदार पारियां खेली थी। वो हमेशा से ओपनिंग के लिए पहली पसंद रहते हैं और रोहित शर्मा जिन्होंने वनडे में कुल 3 बार दोहरा शतक जमाया है उनके लिए टेस्ट में दोहरा शतक जमाना कोई बड़ी बात नहीं है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo