X close
X close
Indibet

'क्या खिचड़ी पक रही है वो हमें पता है', रोहित शर्मा ने खत्म किया ओपनर्स को लेकर सस्पेंस

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ओपनिंग करेंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब रोहित शर्मा ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में दे दिया है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav September 18, 2022 • 16:00 PM

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी मैच में 61 गेंदों में नाबाद 122 रन बनाने वाले विराट कोहली एक बार फिर से फॉर्म में लौट आए। उन्होंने 1020 दिन बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाकर फैंस को खुश होने का मौका दिया। लेकिन उनके इस शतक के बाद, एक अलग डिबेट शुरू हो गई है क्योंकि उन्होंने ये शतक ओपनिंग करते हुए बनाया तो अब फैंस और कई पूर्व क्रिकेटर्स यही चाहते हैं कि वो आगामी टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग करें लेकिन टीम मैनेजमेंट और रोहित शर्मा क्या चाहते हैं। ये पता चल चुका है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और साफ किया कि केएल राहुल ही टी 20 वर्ल्ड कप में उनके साथ ओपनिंग करेंगे। हालांकि, इसी बीच उन्होंने ये भी बताया कि विराट कोहली टीम इंडिया के तीसरे ओपनर होंगे। भारतीय कप्तान ने कहा कि अफगानिस्तान के खिलाफ कोहली की पारी ने साबित कर दिया कि वो किसी भी स्थिति में बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं।

Trending


रोहित ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले मैच से पहले कहा, "विराट कोहली हमारे तीसरे सलामी बल्लेबाज हैं। एशिया कप के आखिरी मैच में, हम उनके खेलने के तरीके से खुश थे। केएल राहुल वर्ल्ड कप में बल्लेबाजी की शुरुआत करेंगे, उनका प्रदर्शन कभी-कभी आप लोग नज़रअंदाज़ कर जाते हैं। वो टीम इंडिया के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। मैं केवल ये स्पष्ट करना चाहता हूं, कि हम अपनी विचार प्रक्रिया में स्पष्ट हैं। हमारे अंदर क्या खिचड़ी पक रही है वो हमें पता है। हम इस बारे में बहुत स्पष्ट हैं कि क्या केएल राहुल हमारे लिए ओपनिंग स्लॉट में आते हैं, वो एक गुणवत्ता वाले खिलाड़ी हैं और हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं।"

Also Read: Live Cricket Scorecard

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा, "आपके लिए विकल्प उपलब्ध होना हमेशा अच्छा होता है। वर्ल्ड कप में जाने के लिए ये महत्वपूर्ण है कि आपके पास लचीलापन हो। आप चाहते हैं कि खिलाड़ी किसी भी स्थिति में सर्वश्रेष्ठ स्थिति में बल्लेबाजी करें। जब हम कुछ नया करने की कोशिश करते हैं, तो ऐसा होता है इसका मतलब ये नहीं है कि ये एक समस्या है। हमारे लिए, हम अपने सभी खिलाड़ियों की गुणवत्ता को समझते हैं और वे हमारे लिए क्या लाते हैं। लेकिन हां ये हमारे लिए एक विकल्प है, हम इसे हमेशा ध्यान में रखेंगे। चूंकि हमने तीसरा ओपनर नहीं लिया है , वो अपनी फ्रेंचाइजी के लिए ओपन करते हैं और उसने वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए ये हमारे लिए एक निश्चित विकल्प है।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now