Advertisement

सूर्यकुमार यादव की 0 की हैट्रिक के बाद भी समर्थन में बोले रोहित शर्मा, 'उसने सिर्फ 3 गेंद ही खेली'

भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच हाल ही में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गयी थी। इस सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने काफी खराब

Nitesh Pratap
By Nitesh Pratap March 23, 2023 • 15:29 PM
सूर्यकुमार यादव की 0 की हैट्रिक के बाद भी समर्थन में बोले रोहित शर्मा, 'उसने सिर्फ 3 गेंद ही खेली'
सूर्यकुमार यादव की 0 की हैट्रिक के बाद भी समर्थन में बोले रोहित शर्मा, 'उसने सिर्फ 3 गेंद ही खेली' (Image Source: BCCI)
Advertisement

भारत और ऑस्ट्रलिया के बीच हाल ही में 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गयी थी। इस सीरीज में भारत को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। इस सीरीज में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने काफी खराब प्रदर्शन किया। सूर्या तीनों मैच में लगातार गोल्डन डक  हुए। ऐसे में वनडे टीम में उनकी जगह को लेकर सवाल उठने लगे है। हालाँकि मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने सूर्यकुमार का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि ये किसी के साथ भी हो सकता है। सूर्या ने इस सीरीज में सिर्फ 3 ही गेंदे खेली है। 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, "उन्होंने में सिर्फ तीन गेंदें ही खेली है। मैं नहीं जानता कि आप इसमें कितना देख सकते हैं। उन्हें तीन अच्छी गेंदें मिलीं। हालाँकि आज वह जिस गेंद पर आउट हुए मुझे नहीं लगता कि वह अच्छी गेंद थी। उन्होंने बस गलत शॉट का चुनाव किया हैं, उन्हें शायद आगे आना चाहिए था। वह सबसे अच्छे से जानते हैं। सूर्या स्पिन को अच्छे से खेलते है जैसा कि हम उन्हें पिछले 2 साल से देख रहे है।"

Trending


रोहित ने अपनी बात को पूरी करते हुए कहा, "यही वजह थी कि हमने उन्हें निचले क्रम में भेजा, ताकि वह 15 से 20 ओवर वाले गेम में अपना नेचुरल गेम खेल सके। हालाँकि यह काफी निराशाजनक रहा कि वह तीन गेंद ही खेल पाए। यह किसी के भी साथ हो सकता है। वह अभी खराब फॉर्म से जूझ रहे है।"

Also Read: IPL के अनसुने किस्से

आपको बता दे कि दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्या को शुरूआती दो मैचों में तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने एलबीडब्ल्यू आउट किया था। वहीं तीसरे मैच में उन्हें स्पिनर एश्टन एगर ने बाहर का रास्ता दिखाया। सूर्या को अगर इस साल भारत में होने जा रहे है वनडे वर्ल्ड कप की टीम में अपनी जगह पुख्ता करनी है तो उन्हें आगामी सीरीज में बल्ले की धार दिखानी होगी। स्काई के वनडे करियर की बात की जाए तो उन्होंने 23मैच खेले है और 24.06 की औसत से 433 रन बनाये है। इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतक देखने को मिले है। वनडे में उनका हाईएस्ट स्कोर 64 रन है।
 

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement