X close
X close
Indibet

VIDEO : रोहित के लिए पहली बॉल पर खत्म हो गया मैच, करोड़ों फैंस को नहीं दिखा पुराना हिटमैन

भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। जब कप्तान निकोलस पूरन ने ये फैसला लिया होगा तो शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी टीम रोहित शर्मा को मैच की

By Shubham Yadav August 01, 2022 • 23:49 PM

भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया। जब कप्तान निकोलस पूरन ने ये फैसला लिया होगा तो शायद उन्होंने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी टीम रोहित शर्मा को मैच की पहली ही गेंद पर आउट कर लेगी। जी हां, पहले मैच के हीरो रहे रोहित शर्मा के लिए दूसरा टी-20 पहली ही बॉल में खत्म हो गया।

निकोलस पूरन ने ओबेड मैकॉय को पहले ओवर की जिम्मेदारी दी और उन्होंने पहली गेंद शॉर्ट ऑफ लेंग्थ रखी जो काफी उछाल लेने के साथ-साथ रोहित का विकेट भी ले गई। रोहित इस गेंद पर मिले बाउंस से असहज हुए और उन्हें बल्ला बीच में लाना ही पड़ा आखिरकार बल्ले पर गेंद लगने के बाद बैकवर्ड पॉइंट पर खड़े अकील हुसैन के हाथों में चली गई।

Trending


आउट होने के बाद रोहित की निराशा दिखा रही थी कि वो कितना निराश थे। वहीं, रोहित के आउट होने के बाद सूर्यकुमार यादव भी ज्यादा कुछ नहीं कर पाए और 11 रन बनाकर चलते बने। हालांकि, फैंस को एक बार फिर हैरानी हुई जब रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव ओपनिंग करने के लिए उतरे।

हालांकि, अब ये साफ हो चुका है कि टीम इंडिया सूर्यकुमार यादव को इक्का-दुक्का मैचों में ओपनर के रूप में नहीं आज़मा रही है बल्कि अगर वो खुद को साबित करने में सफल रहे तो कहीं न कहीं टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के पास ओपनर के रूप में एक और विकल्प होगा और अगर सूर्यकुमार की उस समय जरूरत पड़ी तो वो ट्रंपकार्ड साबित हो सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now