X close
X close
Indibet

VIDEO : कैप्टन रोहित ने की अंपायर के साथ मस्ती, DRS तो लिया नहीं लेकिन ले लिए अंपायर के मज़े

Rohit Sharma funny acting of taking drs against sri lanka watch video : श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के दौरान रोहित शर्मा एक बार फिर से मस्ती करते हुए दिखे।

By Shubham Yadav March 14, 2022 • 23:07 PM View: 1116

भारत ने श्रीलंका को दूसरे टेस्ट मैच में 238 रन से हराकर दो मैचों की सीरीज को 2-0 से जीत लिया है। टीम इंडिया की इस जीत में ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह ने अहम योगदान दिया। हालांकि, इस मैच के दौरान रोहित शर्मा काफी मस्ती करते हुए भी दिखे और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

ये घटना श्रीलंका की पारी के 25वें ओवर में देखने को मिली जब जडेजा के ओवर की पांचवीं गेंद धनंजया डी सिल्वा के पैड पर लगी। ये साफ था कि गेंद उनके बल्ले से भी लगी थी इसलिए रिव्यू लेने का कोई मतलब नहीं था लेकिन तभी रोहित शर्मा अंपायर की तरफ बढ़ते हुए मस्ती करने लगे।

Trending


इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित रिव्यू लेने के लिए इशारा करने ही वाले होते हैं कि वो अपने हाथ वापस खींच लेते हैं और कमेंटेटर्स के साथ साथ फैंस को भी हंसने का मौका मिल जाता है। इस वीडियो में रोहित शर्मा भी खूब हंसते हुए देखे जा सकते हैं। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो तीसरे दिन की शुरुआत करते हुए, करुणारत्ने और बल्लेबाज मेंडिस ने शानदार शुरुआत की। इस दौरान मेंडिस ने 57 गेंदों पर अपना 12वां टेस्ट अर्धशतक पूरा किया लेकिन वो इसके बाद अश्विन की गेंद पर आउट हो गए। वहीं, करुणारत्न एकतरफा लड़ाई लड़ते रहे और अपना शतक पूरा करने में सफल रहे। हालांकि, उनके आउट होते ही श्रीलंका की उम्मीदें भी खत्म हो गई और भारत ने सीरीज में क्लीन स्वीप कर लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now