कप्तान रोहित शर्मा ने इन्हें दिया तीसरे टी20 मैच में मिली रोमांचक जीत का श्रेय
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

कप्तान रोहित शर्मा ने इन्हें दिया तीसरे टी20 मैच में मिली रोमांचक जीत का श्रेय

by Saurabh Sharma Feb 25, 2018 • 15:55 PM

केपटाउन, 25 फरवरी (CRICKETNMORE)| साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में कप्तान विराट कोहली के स्थान पर भारतीय टीम की कमान संभालने वाले रोहित शर्मा ने कहा कि टीम मुश्किल परिस्थितियों से घबराई नहीं और इसलिए भारत सीरीज का विजेता है। न्यूलैंड्स क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार रात को खेले गए मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को सात रन से हराकर तीन टी-20 मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। 

मैच के बाद रोहित ने कहा, "सच कहूं तो हम 15 रन पीछे थे। जैसे मैच का पहला हाफ गुजरा, हमें लगा कि हम मैच के समापन की राह से भटक गए हैं। ऐसी स्थितियां उत्पन्न होती हैं और हम उनसे सीख लेते हैं। टीम के लिए गेंदबाजों ने अच्छा काम किया।"

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

रोहित ने कहा, "आशा है कि इस प्रकार के मैच हमें कई चीजें सिखाएंगे। हमने कई योजनाओं पर चर्चा की और ये काम भी आईं। हमने गेंद को स्टम्पस में रखेंगे और हमने पहले छह ओवरों तक हम इसी योजना पर टिके रहे। इसका श्रेय नई गेंद से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को जाता है। सबसे खास बात यह है कि एक टीम के तौर पर हम मुश्किल परिस्थितियों से घबराए नहीं और यहीं कारण है कि हम आज सीरीज के विजेता हैं।"