X close
X close

VIDEO : राष्ट्रगान के वक्त रोहित शर्मा की आंखें हुई नम, वीडियो देखकर रोंगटे हो जाएंगे खड़े

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले से पहले जब राष्ट्रगान हुआ तो रोहित शर्मा काफी भावुक दिखे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 23, 2022 • 14:22 PM

पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हालांकि, टॉस से पहले कुछ ऐसा हुआ जिसने करोड़ों भारतीय फैंस को इमोशनल कर दिया। टॉस के बाद दोनों टीमें मैदान के अंदर राष्ट्रगान के लिए पहुंची और जब भारत का राष्ट्रगान चल रहा था तभी रोहित शर्मा इमोशनल हो गए। 

भारतीय राष्ट्रगान के दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने आंसू नहीं रोक सके। जी हां, रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी काफी भावुक कमेंट कर रहे हैं। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय खिलाड़ी जब राष्ट्रगान गा रहे होते हैं तो राष्ट्रगान के आखिरी कुछ पलों में रोहित भावुक हो जाते हैं और उनकी आंख भी नम हो जाती है।

Trending


राष्ट्रगान पर रोहित का ये रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है और ये दृश्य किसी भी भारतीय के रोंगटे खड़े करने वाला है। वहीं, टॉस जीतकर रोहित ने कहा कि भारत ने टूर्नामेंट के लिए अच्छी तैयारी की है। उन्होंने कहा, "तैयारी अच्छी रही है। हमने ब्रिस्बेन में कुछ अभ्यास मैच खेले। अब यहां आने और आनंद लेने का समय है। हम इससे कम की उम्मीद नहीं कर रहे थे, उम्मीद है कि हम उनका (फैंस) मनोरंजन करेंगे। हमारे पास सात बल्लेबाज़ हैं। तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिनर।"

Also Read: India vs Pakistan Live Match

आपको बता दें कि इस मैच में भारत के लिए अच्छी खबर ये है कि प्रैक्टिस मैच के हीरो रहे मोहम्मद शमी खेल रहे हैं। शमी को इस मैच में हर्षल पटेल की जगह शामिल किया गया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि शमी एक डेथ गेंदबाज़ के रूप में कितना सफल हो पाते हैं।