Advertisement
Advertisement

VIDEO : थर्ड अंपायर ने हिला दी मुंबई इंडियंस की दुनिया, DRS ने भी दिया रोहित को धोखा

Rohit Sharma got out in controversial manner as drs shows spike before ball touched the bat : रोहित शर्मा केकेआर के खिलाफ जिस अंदाज़ में आउट हुए उसने तकनीक को भी कटघरे में ला खड़ा किया।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 09, 2022 • 23:00 PM
Cricket Image for VIDEO : थर्ड अंपायर ने हिला दी मुंबई इंडियंस की दुनिया, DRS ने भी दिया रोहित को धो
Cricket Image for VIDEO : थर्ड अंपायर ने हिला दी मुंबई इंडियंस की दुनिया, DRS ने भी दिया रोहित को धो (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 में अंपायरिंग का जो हाल देखने को मिला है वो शायद इससे पहले किसी भी सीज़न में देखने को नहीं मिला है। इसी खराब अंपायरिंग का नमूना मुंबई और कोलकाता के बीच मुकाबले में भी देखने को मिला जब मुंबई की पारी के पहले ही ओवर में कप्तान रोहित शर्मा को आउट दे दिया गया।

दरअसल, टिम साउदी मुंबई की पारी का पहला ओवर कर रहे थे और इस ओवर की आखिरी गेंद रोहित के बल्ले के करीब से होती हुई थाई पैड पर लगी और फिर विकेटकीपर शेल्डन जैक्सन के दस्तानों में चली गई। जैक्सन ने आत्मविश्वास से भरी हुई अपील की लेकिन अंपायर ने नॉटआउट दे दिया, तभी केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर ने रिव्यू लेने का फैसला किया।

Trending


जब थर्ड अंपायर ने अल्ट्राएज़ देखा तो गेंद और बल्ले का संपर्क होने से पहले भी शरारत देखने को मिली और जब गेंद बल्ले के पास से गुजर रही थी तो भी स्पाइक देखने को मिला और यही देखकर थर्ड अंपायर ब्रुस ओक्सनफोर्ड ने रोहित को आउट दे दिया। खुद को आउट पाकर रोहित नाखुश होकर अपना सिर हिलाते हुए दिखे। वहीं,  मुंबई के कोच महेला जयवर्धने को भी यकीन नहीं हुआ कि रोहित को आउट दे दिया गया है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि जब रिप्ले को करीब से देखा गया तो गेंद बल्ले से काफी दूर थी और संपर्क बिल्कुल भी नहीं हुआ था। ये नज़ारा देखकर सोशल मीडिया पर फैंस भड़क उठे और अंपायर ब्रुस ओक्सनफोर्ड को ट्रोल करने लगे। इस दौरान फैंस ये भी कहने लगे कि ओक्सनफोर्ड को आईपीएल से ही बैन कर देना चाहिए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement