X close
X close
Indibet

'मुझे लगा ये लोग मुझे जीने नहीं देंगे', रितिका के साथ रिश्तें को लेकर रोहित का बड़ा खुलासा

Shubham Shah
By Shubham Shah
August 13, 2021 • 10:22 AM View: 1255

भारतीय टीम के ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में अपने टीम के साथी खिलाड़ी दिनेश कार्तिक के साथ एक खास इंटरव्यू किया।

स्काई स्पोर्ट्स के साथ इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी पत्नी रितिका के साथ डेटिंग के दिनों को याद किया और बताया कि कैसे वो सिर्फ एक दोस्त हुआ करते थे। रोहित ने बताया कि रितिका और उन्हें यह कभी नहीं लगा कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Trending


विस्फोटक बल्लेबाज ने फिर आगे बात करते हुए कहा कि उनके दोस्त उन दोनों के अंदर दोस्ती से कुछ ज्यादा ही देखने लगे थे।

हालांकि रोहित शर्मा ने कहा कि वो और रितिका एक दूसरे का ख्याल रखते थे और फिर उन्हें पता चला कि उनके दोस्त जो बोल रहे थे वह सही था। उन्होंने शुरुआत में कहा कि उन्हें पता नहीं चला कि अपने दोस्तों को कैसे बताए कि वो रितिका को डेट कर रहे है। रोहित शर्मा ने कहा कि अगर वो अपने दोस्तों को बताते तो वह उन्हें शांति से नहीं रहने देते।

रोहित शर्मा ने कहा,"यह सिर्फ एक दोस्ती थी और एक दूसरे की परवाह करना था। लेकिन, बाद में पता चला कि मेरे सभी दोस्त सही थे। मुझे नहीं पता चल रहा था कि मैं अपने दोस्तों को इसके बारे में कैसे बताऊं। जब हमने डेटिंग शुरू की, तो मैंने सोचना शुरू किया कि इसके बारे में अपने दोस्तों को कैसे बताया। मुझे लगा कि ये लोग मुझे जीने नहीं देंगे।”

रोहित शर्मा फिलहाल इंग्लैंड में है और उन्होंने जारी लॉर्ड्स टेस्ट में भारत के लिए पहली पारी में शानदार 83 रन बनाए। रोहित भले ही शतक से चूक गए लेकिन 11 चौके और एक छक्के से सजी पारी के बाद उन्होंने भारत को एक मजबूत स्थिति में खड़ा करने में अहम भूमिका निभाई।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo