X close
X close
Indibet

VIDEO : रोहित शर्मा ने जीत लिए करोड़ों दिल, 'गार्ड ऑफ ऑनर' मिलने पर विराट ने भी लगा लिया गले

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 574 रन बनाकर घोषित कर दी। रविंद्र जडेजा ने नाबाद 175 रनों की पारी खेलकर श्रीलंकाई टीम को पूरी तरह से इस

By Shubham Yadav March 05, 2022 • 15:44 PM View: 1008

श्रीलंका के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 574 रन बनाकर घोषित कर दी। रविंद्र जडेजा ने नाबाद 175 रनों की पारी खेलकर श्रीलंकाई टीम को पूरी तरह से इस मैच से बाहर कर दिया। हालांकि, इस मैच में जडेजा की पारी के साथ-साथ रोहित शर्मा भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

दरअसल, जब टीम इंडिया अपनी पारी घोषित करने के बाद अपनी बॉलिंग के लिए मैदान में एंट्री लेने वाली थी, तभी रोहित शर्मा ने कुछ ऐसा किया जिसने उन्हें सोशल मीडिया पर हीरो बना दिया। हम सब जानते हैं कि ये विराट कोहली का 100वां टेस्ट मैच है और इसीलिए रोहित ने विराट को गार्ड ऑफ ऑनर देने का मन बनाया।

Trending


हालांकि, विराट और बाकी खिलाड़ी मैदान के अंदर आ चुके थे लेकिन रोहित ने इसके बावजूद विराट को वापस भेजा और कहा कि आप वापस जाओ और दोबारा से मैदान में आओ। फिर क्या था रोहित और बाकी खिलाड़ी अलग-अलग कतार में खड़े हो गए और विराट के दोबारा मैदान में एंटर होते ही उनके सम्मान में उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है और रोहित की खूब तारीफ भी की जा रही है। वहीं, एकतरफ पारी को घोषित करने को लेकर कई फैंस रोहित की आलोचना भी कर रहे हैं। क्योंकि रोहित ने जब पारी को घोषित करने का फैसला किया तब रविंद्र जडेजा 175 रनों पर नाबाद थे और फैंस उनके दोहरे शतक की उम्मीद कर रहे थे लेकिन रोहित ने अपने फैसले से सभी को हैरान कर दिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now