X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

दूसरे टेस्ट से पहले रोहित शर्मा के फैन्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, इस टूर्नामेंट में खेलते हुए आएगें नजर

by Vishal Bhagat Oct 10, 2018 • 15:10 PM

10 अक्टूबर। भारत की वनडे और टी-20 टीम के नियमित सदस्य सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई के लिए नॉक आउट मुकाबले खेलते नजर आएंगे। रोहित ने अपने आप को मुंबई की टीम के लिए उपलब्ध बताया है। मुंबई को अपना क्वार्टर फाइनल मुकाबला अगले सप्ताह खेलना है। रोहित तब तक मुंबई के साथ खेलेंगे जब तक वो इस वनडे टूर्नामेंट में बनी रहती है। 

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मुंबई के मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर के हवाले से लिखा है, "रोहित पिछले सप्ताह ही मुंबई के लिए खेलना चाहते थे लेकिन टीम ने उन्हें क्वार्टर फाइनल में उतराने का फैसला किया क्योंकि टीम पहले ही अंतिम-8 में जगह बना चुकी थी।"

इस सीजन मुंबई ने अपराजित रहते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली थी। टूर्नामेंट के शुरुआती मुकाबलों में मुंबई को अजिंक्य रहाणे, पृथ्वी शॉ का साथ मिला था, लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के कारण यह दोनों टीम से चले गए थे और कप्तानी का जिम्मा रहाणे से श्रेयस अय्यर पर आ गया था।  ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

अय्यर को भी बीच में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में खेलने जाना पड़ा था तब तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी ने टीम की कप्तानी की थी।  विजय हजारे ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल मुकाबले 14 अक्टूबर से खेले जाएंगे।