X close
X close
ख़बरें

रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से पहले अफ्रीकन टीम को ऐसा कहकर ललकारा

by Vishal Bhagat Dec 26, 2017 • 18:30 PM

26 दिसंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज अगले साल 5 जनवरी से होगा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज भारत के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है। ऐसे में रोहित शर्मा ने साउथ अफ्रीका के सीरीज को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

रोहित शर्मा ने बेहद ही खास सीरीज को लेकर कहा है कि हमारी टीम ने पिछले कुछ समय से कमाल का परफॉर्मेंस किया है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ भी हम मैच को जीतने की कोशिश करेगें ना कि ड्रा करने की। साउथ अफ्रीका के खिलाफ चुनौती को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि पिछले बार जब हम साउथ अफ्रीका गए थे तो हमारे पास सीरीज जीतने के मौके थे लेकिन ऐसा करने में हम असफल रह गए। कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा 

रोहित शर्मा ने आगे ये भी कहा कि हमारी टीम काफी अच्छा कर रही है। इस समय हम दुनिया की नंबर वन टीम हैं और इस जज्बे के साथ हम अच्छा करने की कोशिश करेगें। हमारे पास इस बार सीरीज जीतने के लिए पर्याप्त अवसर हैं, हमें बस अपनी उपयोगिता के आधार पर परफॉर्मेंस करने की जरूरत है।

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने श्रीलंका को वनडे सीरीज और टी- 20 सीरीज में पटखनी दी है। इस साल रोहित शर्मा का परफॉर्मेंस भी कमाल का रहा है। रोहित शर्मा ने जहां वनडे में दोहरा शतक जमाने में सफल रहे थे तो वहीं टी- 20 इंरनेशनल में भी शतक जमाकर कमाल कर दिया है। 

कमाल की खूबसूरत है हार्दिक पांड्या की भाभी, पंखुड़ी शर्मा