X close
X close
Indibet

'स्लिप में हैल्मेट कौन पहनता है भाई', चेन्नई टेस्ट के पहले दिन रोहित ने फिर किया फैंस का मनोरंजन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
February 05, 2021 • 14:06 PM View: 745

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच चेन्नई में खेला जा रहा है जहां इंग्लैंड की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। इस मैच के दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो अक्सर क्रिकेट के मैदान पर देखने को नहीं मिलता।

भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा जो अक्सर स्लिप्स में फील्डिंग करते हैं उन्हें पहले दिन के दूसरे सत्र के दौरान स्लिप्स में हैल्मेट पहनकर फील्डिंग करते हुए देखा गया। दरअसल, चेन्नई टेस्ट के पहले दिन तेज गेंदबाज़ों की गेंद कीपर और स्लिप्स तक नहीं पहुंच पा रही थी और पिच पर असमतल उछाल के चलते रोहित ने स्लिप्स में हैल्मेट पहनकर फील्डिंग करते हुए नजर आए।

Trending


रोहित को स्लिप्स में हैल्मेट पहनकर फील्डिंग करता देख सोशल मीडिया पर फैंस मज़ेदार रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने तो ट्वीट करते हुए ये तक लिख दिया कि,'स्लिप में हैल्मेट कौन पहनता है भाई'। इसके अलावा भी कई फैंस रोहित को लेकर रिएक्शन दे रहे हैं।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया में भी फैंस का मनोरंजन करते हुए नजर आए थे। ऐसे में मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी रोहित से फैंस का मनोरंजन करने की उम्मीद करना बेमानी नहीं होगी। हालांकि, फील्डिंग से ज्यादा रोहित के बल्ले से फैंस को ज्यादा उम्मीदें होंगी। 


 
LivePools