X close
X close
Indibet

नन्ही बेटी को कंधे पर बैठाए मॉल में घूमते नजर आए रोहित शर्मा, देखें VIDEO

रोहित शर्मा (Rohit sharma) को दुबई के मॉल में नन्ही बेटी समायरा के साथ स्पॉट किया गया। रोहित शर्मा समायरा को कंधे पर बैठाकर घुमाते हुए नजर आए थे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 01, 2022 • 17:14 PM

Rohit sharma daughter: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit sharma) का कप्तानी में डंका बज रहा है। हिटमैन की कप्तानी में टीम इंडिया एशिया कप सुपर4 में क्वालीफाई कर चुकी है। जहां पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में हांगकांग को 40 रनों से शिकस्त देकर टीम इंडिया ने सुपर-4 में जगह बनाई है। रोहित शर्मा को इस जीत के बाद चिलआउट मूड में देखा गया

स्पोर्ट्स फैक्ट ने रोहित शर्मा से जुड़ा एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा अपनी नन्ही बेटी को कंधों पर बैठाए दुबई के मॉल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, जब हिटमैन की नजर कैमरे पर पड़ी तो उन्होंने कैमरामैन से कैमरा बंद करने के लिए कहा।

Trending


मालूम हो कि इससे पहले भी कई बार रोहित शर्मा को नन्ही समायरा के साथ मस्ती करते हुए स्पॉट किया जा चुका है। विराट कोहली के कप्तानी छोड़ने के बाद जबसे रोहित शर्मा कप्तान बने हैं तबसे टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कई बदलाव किए हैं। जहां एक ओर विराट कोहली आउट ऑफ फॉर्म हैं वहीं रोहित शर्मा का बल्ला भी लंबे टाइम से खामोश ही रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sports Fact (@sports_fact21)

यह भी पढ़ें: जतिन सप्रू बोले-हार्दिक पांड्या कप्तान होंगे, रोहित शर्मा ने कहा-''मैं जा रहा हूं भाई'

हांगकांग के खिलाफ खेले गए मुकाबले में रोहित शर्मा 21 के स्कोर पर आउट हो गए थे। हालांकि, विराट कोहली 59 रन बनाकर नाबाद रहे थे। टी-20 विश्वकप इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। ऐसे में रोहित शर्मा की बल्ले से फॉर्म काफी महत्पूर्ण होगी। एशिया कप टी-20 विश्वकप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए तैयारी करने का सबसे सुनहरा टूर्नामेंट है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now