X close
X close
Indibet

'अगर बल्ला खराब है तो मुझे दो', जब डरते-डरते कार्तिक ने दिया रोहित को बल्ला और हिटमैन ने जड़ा धमाकेदार अर्धशतक

Shubham Shah
By Shubham Shah
June 01, 2021 • 21:56 PM View: 1146

रोहित शर्मा आज ना सिर्फ भारत के बल्कि पूरी दुनिया के क्रिकेट देशों के नंबर वन ओपनिंग बल्लेबाज है। उन्होंने जब से मिडिल आर्डर छोड़ ओपनिंग में हाथ आजमाया है तब से उनका बल्ला आग उगल रहा है और इस दैरान रोहित ने वनडे से लेकर टी-20 में कई बड़े कारनामे किए है।

इसी बीच रोहित शर्मा के साथी क्रिकेटर और भारतीय टीम के वीकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने इस बात का खुलासा किया है कि रोहित ने अपने इंटरनेशनल करियर का पहला शतक उनके बल्ले से लगाया है।

Trending


कार्तिक के अनुसार यह घटना साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप के दौरान साउथ अफ्रीका के खिलाफ डरबन के मैदान पर हुआ है।

कार्तिक इस मैच के पांचवे ओवर में साउथ अफ्रीका के महान शॉन पोलाक की गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। रोहित ने फिर कार्तिक से बल्ला मांगा। कार्तिक ने डरते-डरते उन्हें अपना बल्ला दिया लेकिन इसके बाद रोहित ने अफ्रीकी गेंदबाजों की खबर लेते हुए 40 गेंदों में पचासा जड़ दिया। इस दौरान उनके बल्ले से 7 चौके और 2 बेहतरीन छक्के भी निकले। इसके बाद उन्होंने कप्तान धोनी के साथ 85 रनों की बेजोड़ साझेदारी भी की और धोनी उस मैच में 33 गेंदों में 45 रन बनाकर आउट हुए।

गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विथ चैंपियंस में उन्होंने बयान देते हुए कहा,"उनकी पहली इंटरनेशनल फिफ्टी मेरे बल्ले से आई। मुझे इस बात का बेहद गर्व है। मैं उससे बल्लेबाजी कर रहा था और रोहित से कहा कि कितना खराब बल्ला है। रोहित ने कहा कि अगर मुझे वह बल्ला अच्छा नहीं लग रहा है तो मैं उन्हें दे दूं।"

रोहित शर्मा को उनके जबरदस्त अर्धशतक के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo