X close
X close
Indibet

अभी से टी-20 वर्ल्ड कप का बैटिंग ऑर्डर तय करना जल्दबाजी होगी: रोहित शर्मा

IANS News
By IANS News
March 21, 2021 • 17:10 PM View: 1244

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज जीतने के बाद कहा है कि इस साल होने वाले टी20 विश्व कप में अभी समय है और टूर्नामेंट में हमारा बल्लेबाजी क्रम कैसा होगा इस बारे में चर्चा करना अभी जल्दबाजी होगी।

इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पांचवें टी20 मुकाबले में रोहित के साथ कप्तान विराट कोहली ओपनिंग बल्लेबाज के तौर पर उतरे थे और दोनों की जोड़ी इस मुकाबले में सफल रही थी तथा उनके बीच बनी साझेदारी के दम पर भारत ने विशाल स्कोर खड़ा किया था।

Trending


क्रिकबज के अनुसार, इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टी20 को जीतकर सीरीज पर 3-2 से कब्जा जमाने के बाद कोहली ने कहा था कि वह आगे भी ओपनिंग करने के लिए तैयार हैं। हालांकि रोहित का कहना है कि टीम ने इस मुकाबले में जो बल्लेबाजी क्रम तय किया था इसका मतलब यह नहीं कि टी20 विश्व कप के लिए इस बल्लेबाजी क्रम को हरी झंडी मिल रही है।

रोहित ने कहा, "टी20 विश्व कप में अभी काफी समय है। टूर्नामेंट में हमारा बल्लेबाजी क्रम कैसा होगा इर बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी। हमें विशलेषण करना होगा और सोचना होगा कि टीम के लिए क्या बेस्ट है।"


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo