X close
X close

NZ vs WI: ड्वेन ब्रावो न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर,रोमारियो शेफर्ड को मिली वेस्टइंडीज टीम में जगह

By Saurabh Sharma
Oct 22, 2020 • 11:11 AM

स्टार ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) इंडियन प्रीमियर लीग 2020 (IPL) से बाहर होने के बाद अब अगले महीने से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड दौरे से भी बाहर हो गए हैं। ब्रावो न्यूजीलैंड के खिलाफ 27 नवंबर से शुरू हने वाली टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा थे। ब्रावो की जगह अब इस सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ने रोमारियो शेफर्ड (Romario Shepherd) को टीम में शामिल किया है। 

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए ब्रावो दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान हुई ग्रोइन इंजरी के कारण आईपीएल 2020 से बाहर हो चुके हैं। वह जल्द ही यूएई से वापस अपने घर लौटेंगे और चोट से उभरने की प्रकिया में जुड़ जाएंगे। 

Also Read: KKR vs RCB: मोहम्मद सिराज ने बनाया अनोखा रिकॉर्ड, IPL में ऐसा कमाल करने वाले पहले गेंदबाज बने

बता दें कि ब्रावो कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL 2020) से ही चोट से परेशान चल रहे थे। इसके कारण वह इस आईपीएल सीजन पहले चार मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाए थे।

शेफर्ड ने इस साल की शुरूआत में ही वेस्टइंडीज के लिए टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। वह इस सीजन कैरेबियन प्रीमियर लीग में सेमीफाइनल तक पहुंची गुयाना अमेजन वॉरियर्स की टीम का भी हिस्सा थे। उन्होंने 7.31 की इकॉनमी से 6 विकेट अपने खाते में डाले थे। 

वेस्टइंडीज को अपने न्यूजीलैंड के दौरे पर तीन टी-20 मैचों की सीरीज के अलावा दो टेस्ट मैच की सीरज भी खेलनी है। टी-20 सीरीज का पहला मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा। 

न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम (West Indies tour of New Zealand 2020)

कीरोन पोलार्ड (कप्तान), फेबियन एलेन, रोमारियो शेफर्ड, शेल्डन कॉटरेल, आंद्रे फ्लेचर, शिमरोन हेटमायर, ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, रोवमैन पॉवेल, कीमो पॉल, निकोलस पूरन, ओशेन थॉमस, हेडन वॉल्श जूनियर, केसरिक विलियम्स