X close
X close

नीदरलैंड्स का यह बल्लेबाज विराट कोहली और बाबर आजम से निकला आगे, वनडे में मचा रहा है कोहराम

by Vishal Bhagat Nov 17, 2017 • 17:59 PM

17 नवंबर, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)।  भले ही इस समय विराट कोहली वनडे क्रिकेट में लगातार अंतराल पर शतक जमाकर दुनिया के दूसरे सबसे ज्यादा शतक जमाने वाले बल्लेबाज बन गए हैंं। वर्तमान क्रिकेट में यदि बेस्ट क्रिकेटर की बात की जाए तो कोहली, हाशिम अमला, जो रूट, स्टीव स्मिथ के बारे में बातें की जाती है लेकिन आपको जनकर हैरानी होगी कि वर्ल्ड क्रिकेट का एक ऐसा बल्लेबाज भी है जो ना सिर्फ कोहली से वनडे क्रिकेट में आगे है बल्कि इन सभी बल्लेबाजों से भी आगे है।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

आपको बता दें कि ये बल्लेबाज कोई बड़ी टीम का नहीं बल्कि नीदरलैंड्स टीम का है। नीदरलैड्स टीम के बल्लेबाज रयान टेन डोशेट वनडे क्रिकेट में औसत के मामले में कोहली समेत इन बल्लेबाजों से आगे हो गए  हैं।

रयान टेन डोशेट का बल्लेबाजी औसत वनडे में इस समय 33 वनडे मैच खेले हैं और उनमें उनका बल्लेबाजी औसत 67.00 का है। रयान टेन डोशेट ने अबतक 1541 रन बना लिए हैं। रयान टेन डोशेट के नाम इस समय वनडे में 5 शतक और 9 अर्धशतक हैं।

दिनेश कार्तिक की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दिवाने हो जाएगें आप    

आपको जानकर हैरानी होगी कि विराट कोहली का वनडे में औसत इस समय 55.74 का है तो वहीं पाकिस्तान के बाबर आजम का औसत कोहली से ज्यादा है। बाबर आजम का वनडे में बल्लेबाजी औसत 58.60 है। हालांकि आजम ने अभी केवल 36 वनडे मैच ही खेले हैं। ऐसे में अभी कोहली से तुलना करना थोड़ी बईमानी है लेकिन रयान टेन डोशेट कमजोर टीम से आते हैं।

ऐसे में यदि रयान टेन डोशेट का वनडे क्रिकेट में अपने परफॉर्मेंस से खबरों में आ रहे हैं तो बेहद ही अच्छी बात है।