X close
X close
Indibet

SA vs BAN: बांग्लादेशी गेंदबाज ने की हदें पार, अफ्रीकी बल्लेबाज पर गेंद से किया हमला; देखें VIDEO

South Africa vs Bangladesh के बीछ खेले गए मैच में बांग्लादेश के तेज गेंदबाज खालिद अहमद ने कुछ ऐसा किया जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया।

By Cricketnmore Team April 11, 2022 • 16:21 PM View: 2375

South Africa vs Bangladesh: दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन मैदान पर एक हैरान कर देने वाला वाक्या हुआ जिसने खेल को कुछ वक्त के लिए प्रभावित किया। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज खालिद अहमद ने अफ्रीकी बल्लेबाज की तरफ गुस्से में भरकर एक अनावश्यक थ्रो किया जिसने सभी को हैरान कर दिया।

खालिद अहमद ने 95वें ओवर की पांचवी गेंद पर दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज काइल वेरेन पर बॉल फेंकी थी। खालिद अहमद ने तब भी गेंद फेंकी जबकि बल्लेबाज अपनी क्रीज से बाहर निकलने और एक रन के लिए कोई कोशिश नहीं कर रहा था।

Trending


बल्लेबाज काइल वेरेन ने शॉर्ट-पिच गेंद को सीधे बल्ले से खेला और अपने बल्लेबाजी साथी को एक रन के लिए नहीं दौड़ने के लिए कहा। स्पष्ट रूप से काइल वेरेन ने अपना बल्ला उठाकर रन ना दौड़ने के लिए कहा था। फिर भी कुछ क्षण बाद, खालिद अहमद ने गेंद उठाई और बल्लेबाज पर अटैक कर दिया। गेंद काइल वेरेन के बल्ले पर लगी और बल्ला उनके हाथ से गिर गया।

गेंदबाज ने इस हरकत के लिए माफी मांगी लेकिन,बल्लेबाज काइल वेरेन को यकीन नहीं हुआ कि गेंदबाज ऐसा कैसे कर सकता है। काइल वेरेन के चेहरे पर गुस्सा साफ झलक रहा था। खालिद अहमद ने बल्लेबाज के मूड को शांत करने की कोशिश की लेकिन, वो ऐसा करने में कामयाब ना हो सके। 

Also Read: कुलदीप सेन: पापा चलाते हैं सैलून, बेटे को IPL डेब्यू करता देखने के लिए दुकान पर ही थे रुके

गेंदबाज की माफी पर्याप्त नहीं थी जिसके बाद दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज को शांत करने के लिए बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक को आना पड़ा। स्टैंडिंग अंपायर मरैस इरास्मस ने तब मोमिनुल के साथ एक लंबी बातचीत की और संभवतः मेहमान कप्तान से कहा कि वह अपने गेंदबाज से इस तरह के कृत्य को दोहराने से बचने के लिए कहें।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS SA vs BAN