Advertisement
Advertisement

'इधर से डाल, आउट करेंगे इसको', विराट कोहली ने पकड़ी पिच की खुली दरार

SA vs IND: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर हमेशा ही प्रोएक्टिव मोड में नजर आते हैं। विराट कोहली मैदान पर हमेशा ही प्रोएक्टिव मोड में नजर आते हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 30, 2021 • 12:34 PM
Cricket Image for Sa Vs Ind Indian Captain Virat Kohli Instructs Jasprit Bumrah
Cricket Image for Sa Vs Ind Indian Captain Virat Kohli Instructs Jasprit Bumrah (Virat Kohli instructs Jasprit Bumrah)
Advertisement

SA vs IND: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली मैदान पर हमेशा ही प्रोएक्टिव मोड में नजर आते हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच के चौथे दिन विराट कोहली को जसप्रीत बुमराह को डीन एल्गर के खिलाफ विकेट के पास अराउंड द विकेट गेंदबाजी का निर्देश देते हुए सुना गया। 

दरअसल, एक दरार थी जो सतह पर खुल गई थी, और कोहली दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज से इसका फायदा उठाने के लिए कह रहे थे। विराट कोहली को जसप्रीत बुमराह से कहते हुए सुना गया, 'जस्सी, इधर से डाल, आउट करेंगे इसको' कोहली की बातों को सुनकर बुमराह तुरंत अराउंड द विकेट गेंदबाजी करते हुए नजर आए।

Trending


जसप्रीत बुमराह ने दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में शानदार प्रदर्शन किया। बुमराह ने अब तक दूसरी पारी में 11.5 ओवरों में 2 विकेट झटके हैं। बता दें कि चौथे दिन का खेल खत्म होने तक दक्षिण अफ्रीका ने 94/4 का स्कोर बना लिया है। प्रोटियाज अब भी जीत से 211 रन दूर है। 

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

साउथ अफ्रीका को इस टेस्ट मैच को जीतने के लिए 305 रनों की दरकार है जो तकरीबन नामुमकिन है। टीम इंडिया की पहली पारी 327 रनों पर सिमटी जिसके जवाब में साउथ अफ्रीकी टीम 197 रनों पर ऑलआउट हो गई। मोहम्मद शमी के खाते में 5 विकेट आए। वहीं दूसरी पारी में पंत ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 34 रनों की पारी खेली।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement