X close
X close
Indibet

SA vs SL:'ओ भाई मारो मुझे', सचिन तेंदुलकर संग वैन डेर डूसन की तुलना पर भड़के फैंस

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 04, 2021 • 18:02 PM View: 533

South Africa vs Sri Lanka, 2nd Test, Day 2: दक्षिण अफ्रीका इस समय श्रीलंका के खिलाफ घर में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। दक्षिण अफ्रीका की टीम ने सेंचुरियन में पहले मैच के दौरान श्रीलंका को एक पारी और 45 रनों से हरा दिया था। दूसरे टेस्ट मैच में भी मेजबान टीम ने मजबूत पकड़ बनाई हुई है। इस टेस्ट मैच के दूसरे दिन एक मजेदार वाक्या हुआ।

हुआ यूं कि मैच के दौरान ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजन वैन डेर डूसन की तुलना क्रिकेट के भगवान सचिन तेदुंलकर से कर दी। ब्रॉडकास्टरों के महज 6 टेस्ट के बाद ही दिग्गज बल्लेबाज के रिकॉर्ड के साथ प्रोटियाज स्टार की तुलना करने पर फैंस का गुस्सा फूटा है।

Trending


सोशल मीडिया पर सचिन और वैन डेर डूसन की तुलना वाली तस्वीर वायरल हो गई है। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओ भाई मारो मुझे।' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब आप आकड़े बहुत ज्यादा पढ़ते हों लेकिन 90 के दौर में आपने क्रिकेट न देखा हो तो फिर आप यही करेंगे।'

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहली पारी में श्रीलंका महज 157 रनों पर ऑलआउट हो गई थी जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहली पारी में 302 रन बनाए हैं। खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में श्रीलंका ने 1 विकेट खोकर 1 रन बना लिए हैं। श्रीलंका की टीम अभी भी दक्षिण अफ्रीका की टीम के पहली पारी के स्कोर से 144 रन पीछे है।


 
Article