X close
X close
Indibet

नर्म नहीं अब कड़े शब्दों में होनी चाहिए रोहित, कोहली और राहुल से बात, पूर्व सेलेक्टर ने दिया बयान

रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर होंगे, लेकिन इन तीनों ही खिलाड़ियों का स्ट्राइक रेट बीते समय में टी20 फॉर्मेंट के अनुसार अच्छा नहीं रहा है।

By Nishant Rawat June 25, 2022 • 22:31 PM

टी20 वर्ल्ड कप 2022 अक्टूबर नंवबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है, जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कसीने शुरू कर दी है। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर काफी अच्छी लय में नज़र नहीं आ रहा है। विराट कोहली और रोहित शर्मा की फॉर्म बीते समय में अच्छी नहीं रही है, वहीं केएल राहुल ने काफी धीमी रफ्तार से रन बनाए हैं। ऐसे में अब पूर्व सेलेक्टर सबा करीम का मानना है कि भारतीय चयनकर्ताओं को इन तीनों ही खिलाड़ियों से जरूरत पड़ने पर कड़े शब्दों में बातचीत करनी होगी।

सबा करीम ने एक इंरटव्यू के दौरान भारतीय टॉप ऑर्डर की स्ट्राइक रेट पर बातचीत करते हुए अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, 'चयनकर्ताओं के लिए यह मुश्किल फैसला होगा। इस समय मुझे लगता है कि रोहित, केएल और विराट कोहली वर्ल्ड कप में भारतीय टॉप ऑर्डर का हिस्सा होंगे।' सबा करीम के अनुसार इन तीनों ही दिग्गजों को क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में तेजी से रन बनाना आता है।

Trending


पूर्व सेलेक्टर ने कहा, 'अगर इन खिलाड़ियों की आलोचनाएं(स्ट्राइक रेट) होती है तो उन्हें इसका हल ढूंढना होगा ताकि वह इससे उभर सके। और अगर वह ऐसा नहीं कर पाते तो टीम मैनेजमेंट या चयनकर्ताओं को इन खिलाड़ियों के साथ कड़े शब्दों में बातचीत करनी होगी। इन खिलाड़ियों के पास अपनी बल्लेबाजी में बदलाव करने का पर्याप्त अनुभव है तो यह टीम के लिए फायदे की बात हैं। मुझे उम्मीद है कि ये तीनों ही टी20 क्रिकेट के अनुसार बल्लेबाज़ी की जरूरत को समझेंगे।'

बता दें कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के लिए हाल ही में आईपीएल 2022 भी बिल्कुल यादगार नहीं रहा। पूरे सीज़न विराट कोहली ने सिर्फ 2 अर्धशतक लगाएं, वहीं रोहित शर्मा के बैट से एक भी अर्धशतक नहीं निकला। केएल राहुल की बात करें तो उन्होंने रन काफी बनाए, लेकिन उनकी स्ट्राइक रेट चिंता का विषय है। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now