X close
X close
Indibet

मोहम्मद आमिर को लेकर सचिन ने दिया ये बड़ा बयान

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 13, 2016 • 22:32 PM View: 12908

13 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE)। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स पर टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं। एक तरफ जहां क्रिकेट के कई दिग्गज मोहम्मद आमिर की वापसी को लेकर बयान दे रहे हैं कि स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जानें वाले आमिर को दूसरा मौका नहीं मिलना चाहिए। लेकिन इसी बीच क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने आमिर की वापसी पर अपना पक्ष रखते हुए आमिर की वकालत की है। सचिन तेंदुलकर ने अपनी बयान में कहा है कि आमिर ने अपनी सजा पूरी कर ली है और आमिर अब किसी भी स्तर पर क्रिकेट खेलने के लिए आजाद हैं।

गौरतलब है कि मोहम्मद आमिर पर साल 2010 में इंग्लैंड दौरे पर स्पॉट फिक्सिंग में लिप्त पाए गए थे जिसके बाद से आईसीसी ने आमिर पर पांच साल का बैन लगा दिया था। आपको बता दे कि आमिर पूरे 6 साल के बाद एक बाऱ फिर से लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर गेंदबाजी करते हुए नजर आएगें।

Trending


लॉर्ड्स पर वापसी को लेकर खासकर इंग्लैंड खेमा आमिर को लेकर कई बयान दे रहा है। खासकर केविन पीटरसन  औऱ पूर्व स्पिन गेंदबाज ग्रेम स्वान ने आमिर की वापसी पर सवाल उठाए हैं उनका खुले तौर पर कहना है कि इस गेंदबाज को दूसरा मौका कतई नहीं मिलना चाहिए।

इस मुद्दे पर सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि आमिर इस समय परिपक्क हो गया है। उम्र के साथ उसके सोच में फर्क आया है। आमिर ने जो भी किया था उसकी सजा आईसीसी ने उसे दे दी है। इसके अलावा सचिन ने आमिर की तारीफ में कहा है कि मैंने उसे नेट पर अभ्यास करते हुए देखा है और जिस तरह से आमिर गेंदबाजी कर रहे हैं उससे इंग्लैंड खेमा को सतर्क हो जाना चाहिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS