X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी को टी-20 टीम से बाहर करने पर सचिन तेंदुलकर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ऐसा बयान

by Saurabh Sharma Nov 02, 2018 • 14:56 PM

2 नवंबर,(CRICKETNMORE)। भारत की टी-20 टीम से एमएस धोनी को बाहर किए जानें की खबर ने क्रिकेट जगत में काफी हलचल मचाई। कई दिग्गजों ने सिलेक्टर्स के इस फैसले को गलत ठहराया तो कई इसके समर्थन में दिखे। अब मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

सचिन ने एएनआई से बातचीत में कहा “ मुझे नहीं पता कि इस फैसले के पीछे सिलेक्टर्स की क्या सोच है। मैं कभी कोई फैसला नहीं सुनाता। पहले भी मैंने कभी इस तरह की बातें नहीं की कि चयनकर्ताओं को क्या करना चाहिए। ड्रेसिंग रूम मे कप्तान और खिलाड़ियों के बीच हुई बात, कोच और सिलेक्टर्स के बीच की बातें वहीं तक रहनी चाहिए। वह जो भी योजना बना रहे हैं और फैसला ले रहे हैं वो देश के हित में होना चाहिए।”

ये हैं टीम इंडिया के क्रिकेटर्स की खूबसूरत वाइफ्स,देखें PICS

गौरलतब है कि धोनी इस समय लिमिटेड ओवर क्रिकेट में खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। सिलेक्टर्स ने उन्हें वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं दी गई। सिलेक्टर्स ने इसकी वजह युवा विकेटकीपर को ज्यादा से ज्यादा मौके देने को बताया है। जो उनकी 2020 वर्ल्ड टी-20 की योजना का हिस्सा है। हालांकि कप्तान विराट कोहली साफ कर चुके हैं की धोनी लिमिटेड ओवर क्रिकेट में टीम की पहली पसंद हैं। 


TAGS