X close
X close
Indibet

VIDEO : 'कौन कहता है कि सचिन ने कभी स्लेज़िंग नहीं की', ये वीडियो देखिए खुद हो जाएगा यकीन

सचिन तेंदुलकर एक ऐसा है नाम जिसे भारत में क्रिकेट के भगवान के रूप में पूजा जाता है। सचिन ने बेशक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनका स्ट्रेट ड्राइव आज भी फैंस के ज़हन में ज़िंदा है। पूर्व भारतीय...

By Shubham Yadav August 20, 2021 • 19:48 PM View: 733

सचिन तेंदुलकर एक ऐसा है नाम जिसे भारत में क्रिकेट के भगवान के रूप में पूजा जाता है। सचिन ने बेशक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया हो लेकिन उनका स्ट्रेट ड्राइव आज भी फैंस के ज़हन में ज़िंदा है। पूर्व भारतीय कप्तान, सचिन रमेश तेंदुलकर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं।

अगर उनके रिकॉर्ड्स की बात की जाए, तो वास्तव में, वो 100 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाने वाले दुनिया के एकमात्र खिलाड़ी हैं। फैंस सचिन को हमेशा ही एक शांत स्वभाव का क्रिकेटर कहते आए हैं और इसमें कोई शक भी नहीं है क्योंकि शायद ही किसी फैन को याद हो कि सचिन ने अपने 24 साल के लंबे करियर के दौरान किसी के साथ भी स्लेज़िंग या बदतमीजी की हो।

Trending


मगर इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सचिन को आप उस रूप में देखेंगे जिसमें आपने शायद ही कभी उन्हें खेलते हुए देखा हो। सचिन हमेशा विरोधियों की बदतमीजी और स्लेज़िंग का अपने बल्ले से जवाब देने में विश्वास रखते थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव वॉ के खिलाफ खेलते हुए एक बार वो काफी गुस्से में नजर आए।

सचिन तेंदुलकर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक वनडे मैच के दौरान अपना आपा खो दिया था और स्टीव वॉ को स्लेज कर दिया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

अगर इस वीडियो को देखें, तो इसमें सचिन पहले तो वॉ पर अपना नाराज़गी ज़ाहिर करते हैं और उसके बाद जब सचिन तेंदुलकर गेंदबाजी करने आए, तो स्टीव ने लॉन्ग-ऑन की ओर एक बड़ा शॉट लगाया लेकिन वो अजीत अगरकर के हाथों लपके गए। इस लड़ाई की शुरुआत बेशक कुछ तीखी नोकझोंक के साथ शुरू हुई थी लेकिन अंत में सचिन को हंसी आ ही गई।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now