Advertisement
Advertisement

VIDEO : संजू सैमसन ने तेंदुलकर के भी उड़ाए होश, फाइनल में लिए फैसले पर अब उठ रही हैं उंगलियां

आईपीएल 2022 के फाइनल में बेशक राजस्थान रॉयल्स की टीम हार गई लेकिन अपने खेल से उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। संजू सैमसन की टीम अपना दूसरा आईपीएल खिताब जीतने के काफी करीब पहुंच गई थी,

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 31, 2022 • 14:49 PM
Cricket Image for VIDEO : संजू सैमसन ने तेंदुलकर के भी उड़ाए होश, फाइनल में लिए फैसले पर अब उठ रही ह
Cricket Image for VIDEO : संजू सैमसन ने तेंदुलकर के भी उड़ाए होश, फाइनल में लिए फैसले पर अब उठ रही ह (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के फाइनल में बेशक राजस्थान रॉयल्स की टीम हार गई लेकिन अपने खेल से उन्होंने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। संजू सैमसन की टीम अपना दूसरा आईपीएल खिताब जीतने के काफी करीब पहुंच गई थी, लेकिन वो आखिरी बाधा को पार नहीं कर सके। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने गुजरात के बल्लेबाजों के सामने 131 रनों का लक्ष्य रखा जिसे हार्दिक पांड्या की टीम ने केवल तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

अगर इस फाइनल मुकाबले की बात करें तो राजस्थान ने सबसे बड़े मैच में सबसे खराब क्रिकेट खेला और वो ये मैच हारने के हकदार भी थे। हालांकि, सचिन तेंदुलकर सहित कई लोगों का मानना ​​​​है कि राजस्थान के लिए चीजें अलग हो सकती थीं अगर कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला नहीं किया होता।

Trending


अपने यूट्यूब चैनल पर मैच का विश्लेषण करते हुए 'मास्टर ब्लास्टर' ने कहा कि जब सैमसन ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया तो वो हैरान रह गए। उन्होंने कहा, “फाइनल में, राजस्थान ने टॉस जीता और आश्चर्यजनक रूप से पहले बल्लेबाजी की। अगर आपने पिछला मैच देखा होता तो राजस्थान ने पहले गेंदबाजी की और उनके गेंदबाजों को ऑफ द सीम मूवमेंट मिला था। लेकिन इस मैच में, उन्होंने पहले बल्लेबाजी की, पता नहीं क्यों?”

आगे बोलते हुए मास्टर ब्लास्टर ने कहा, "हो सकता है कि एक बड़े मैच में, वो पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे, लेकिन इस मैदान पर गुजरात कभी नहीं खेला था। राजस्थान के पास इस विकेट पर खेलने का अनुभव था। इसलिए मेरा मानना ​​है कि राजस्थान ने पहले गेंदबाजी की होती तो गुजरात पर दबाव होता।"

Also Read: स्कोरकार्ड

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement