Advertisement
Advertisement

मोहम्मद सिराज की इस बात के कायल हुए सचिन तेंदुलकर

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सचिन तेंदुलकर ने बताया कि उन्हें मोहम्मद सिराज में क्या पसंद है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 22, 2021 • 18:23 PM
Cricket Image for Sachin Tendulkar Talks About Mohammed Siraj Bowling
Cricket Image for Sachin Tendulkar Talks About Mohammed Siraj Bowling (sachin tendulkar on mohammed siraj (Image Source: Google))
Advertisement

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। सचिन तेंदुलकर संन्यास लेने के बाद भी क्रिकेट पर अपनी पैनी नजरे बनाए हुए हैं और आए दिन अपने सटीक विश्लेषण के माध्यम से टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाते हुए नजर आते हैं।

इस बीच सचिन तेंदुलकर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंदबाजी के मुरीद हो गए हैं। सचिन तेंदुलकर ने बैकस्टेज विद बोरिया शो में इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी का विश्लेषण किया और बताया कि वो सिराज को क्यों पसंद करते हैं।

Trending


सचिन ने मोहम्मद सिराज से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'सिराज के पैरों में एक प्रकार की रफ़्तार है जो मुझे काफी पसंद है। सिराज के रन अप को देखिये उनके पैरों की उर्जा देखिये। वह उस किस्म के गेंदबाज हैं जिससे आपको पता नहीं लगेगा कि वह दिन का पहला ओवर करवा रहें है या आखिरी। वह बल्लेबाज पर हावी होते हैं जोकि मुझे काफी पसंद है।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

बता दें कि मोहम्मद सिराज अब टेस्ट मैचों में टीम का अहम हिस्सा बन गए हैं। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में मोहम्मद सिराज ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया था। भारत के साउथ अफ्रीका दौरे की शुरुआत 26 दिसंबर से हो रही है जहां टीम इंडिया को अफ्रीका के खिलाफ 3 टेस्ट मैच और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। दक्षिण अफ्रीकी परिस्थितियों को तेज गेंदबाजों के पक्ष में माना जाता है।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement