X close
X close
Indibet

एरॉन फिंच ने बताया उस गेंदबाज का नाम, जिसके खिलाफ बल्लेबाजी में उन्हें हुई सबसे ज्यादा मुश्किल

Abhishek Kapil
By Abhishek Kapil
June 05, 2021 • 14:23 PM View: 499

ऑस्ट्रेलिया के व्यस्त इंटरनेशनल शेड्यूल से पहले विस्फोटक बल्लेबाज एरॉन फिंच (Aaron Finch) अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे है। वहीं इस दौरान वो फैंस का भी पूरा ध्यान रख रहे हैं। हाल ही में फिंच ने अपने चाहनेवालों के लिए इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब का राउंड रखा था, जिसमें पूछे गए एक सवाल का फिंच ने जवाब दिया है।

फिंच से एक फैन ने पूछा, 'आपको अबतक अपने करियर में किस गेंदबाज को खेलना सबसे कठिन लगा?'  जिसपर जवाब देते हुए फिंच ने पाकिस्तान के स्पिनर सईद अजमल का नाम लिया। फिंच के द्वारा अजमल का नाम लेना बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि अपने खास गेंदबाजी स्टाइल से अजमल बड़े से बड़े बल्लेबाज को परेशान कर चुके हैं। 

Trending


ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के कप्तान फिंच अपने साथी ओपनर डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर कई बार गेंदबाजों के लिए काल बन चुके है। 2011 में डेब्यू करने वाले फिंच अबतक टी-20 में 2000 और वनडे में 5000 से ज्यादा रन बना चुके हैं। 

वहीं 2008 में डेब्यू करने वाले अजमल ने महज सात साल बाद 2015 में क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इस खिलाड़ी ने पाकिस्तान के लिए 35 टेस्ट मैच 64 टी-20 और 113 वनडे मैच खेले थे।

अजमल की खास गेंदबाजी और कई तरीके से गेंद को स्विंग कराने के स्टाइल की तारीफ करने वाले फिंच अकेले बड़े खिलाड़ी नहीं है। इससे पहले फैफ डू प्लेसिल, कुमार संगकारा और इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी कई इंटरव्यू में उनकी गेंदबाजी की तारीफ कर चुके हैं।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now