Advertisement
Advertisement

'कोहली सबके सामने गांगुली को झूठा कह रहे हैं, उन्हें इसका जवाब देना चाहिए'

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कल वर्चुएल प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा जिसको लेकर अब बवाल खड़ा हो रहा है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma December 16, 2021 • 14:22 PM
Cricket Image for Salman Butt On Virat Kohli Contradicting Bcci President Sourav Ganguly Claims
Cricket Image for Salman Butt On Virat Kohli Contradicting Bcci President Sourav Ganguly Claims (virat Kohli on sourav ganguly)
Advertisement

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कल वर्चुएल प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से पत्रकारों के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान विराट कोहली ने कुछ ऐसा कहा जिसको लेकर अब बवाल खड़ा हो रहा है। विराट कोहली ने कहा था, 'जब मैंने टी20 कप्‍तानी छोड़ने के बारे में बीसीसीआई को बताया तब उन लोगों ने इसे तुरंत स्‍वीकार कर लिया था। मुझे कभी टी20 कप्‍तानी नहीं छोड़ने के लिए किसी ने नहीं कहा।

वहीं विराट को इस बयान से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था, 'वो नहीं चाहते थे कि विराट कोहली टी20 टीम की कप्तानी छोड़ें और उन्होंने खुद इस बारे में कोहली से बातचीच भी की थी लेकिन वो नहीं माने।'

Trending


ऐसे में विराट के बयान के बाद सौरव गांगुली सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुए और यूजर्स उन्हें झूठा तक करार दे रहे हैं। इस बीच गांगुली और कोहली के बयानों के बीच विरोधाभास को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने भी रिएक्शन दिया है।

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

सलमान बट्ट ने कहा, 'भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए सौरव गांगुली को इसका जवाब देना चाहिए। वो बीसीसीआई प्रेसिडेंट हैं और विराट कोहली सबके सामने उनको झूठा साबित कर रहे हैं जो छोटी चीज नहीं है। दोनों ही दिग्गजों के बयान बिल्कुल अलग-अलग हैं और गांगुली को इसका जवाब देना चाहिए।'

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement