X close
X close

VIDEO : 'शोएब मलिक को ठंड लग गई थी या उन्हें डॉक्टर ने मना कर दिया था खेलने से' पाकिस्तान की हार से तिलमिलाए सलमान बट्ट

जिम्बाब्वे के खिलाफ पाकिस्तान की शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट में भूचाल आ गया है। हर क्रिकेट एक्सपर्ट पाकिस्तानी कप्तान बाबर आज़म और उनकी टीम की जमकर आलोचना कर रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 28, 2022 • 15:53 PM

जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में मिली हार के बाद पाकिस्तानी टीम की जमकर फजीहत की जा रही है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स और क्रिकेट एक्सपर्ट अपनी टीम पर जरा सा भी तरस दिखाने के मूड में नहीं हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट ने भी पाकिस्तानी टीम पर जमकर धावा बोला है।

बट्ट ने कहा है कि 130 रन चेज़ करते हुए कोई इंटेट नहीं दिखा और आखिरी ओवर तक मैच जाना ही नहीं चाहिए था। इसके अलावा बट्ट ने शोएब मलिक को वर्ल्ड कप की टीम में ना लेकर जाने पर एक बार फिर से सवाल खड़े किए और कहा कि आखिरकार क्यों मलिक को आप नहीं लेकर गए क्या वो आपको चैनल पर एक्सपर्ट बने हुए अच्छे लगते हैं। अभी वो कई युवा क्रिकेटरों से भी ज्यादा फिट हैं।

Trending


बट्ट ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा, 'शोएब मलिक को ठंड लग गई थी क्या? या शोएब मलिक को डॉक्टर ने खेलने से मना किया हुआ है। किसने मना किया था उन्हें खिलाने से। आपको किसी के पास्ट से प्रोब्लम है और किसी के फ्यूचर से प्रोब्लम है। किसी की आपको शक्ल पसंद नहीं है। आपको शर्जील के पास्ट से प्रोब्लम है और शोएब के फ्यूचर से आपको प्रोब्लम है। भाई साहब आपको किसने कह दिया कि आप यहां हमेशा के लिए रहने वाले हैं।'

Also Read: Today Live Match Scorecard

आगे अपनी भड़ास निकालते हुए बट्ट ने कहा, 'जो लड़के प्रदर्शन कर रहे थे उनके साथ, सबके साथ तो आपको प्रोब्लम है। आपको जन्नत का सर्टिफिकेट मिला हुआ है। आपका ये एटीटियूड आपको कहीं नहीं लेकर जाने वाला है। अब तो आपके सामने सब कुछ आ रहा है और आगे-आगे देखिए क्या होता है।'