X close
X close
Indibet

VIDEO : जीत के बाद भी भड़के सलमान बट्ट, कहा- 'ये लोग कर क्या रहे हैं?'

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज जीत के बाद भी पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्टा खफा हैं।

By Shubham Yadav June 11, 2022 • 17:47 PM

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने वेस्टइंडीज को वनडे सीरीज में मात दे दी है लेकिन इसके बावजूद पूर्व कप्तान सलमान बट्ट नाखुश हैं और उनका मानना ​​​​है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पाकिस्तान की वनडे सीरीज जीत ने बहुत सारी दरारें छोड़ दी हैं जिन पर गौर करने की जरूरत है। बट्ट इस बात से काफी खफा नजर आए कि दूसरे वनडे में बाएं हाथ के खिलाड़ी खुशदिल शाह को बैटिंग में काफी नीचे भेजा गया।

खुशदिन शाह ने पहले वनडे में 41*(23) की मैच जिताऊ पारी खेली थी लेकिन इसके बावजूद उन्हें दूसरे वनडे मैच में नंबर 8 पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया। यही कारण है कि सलमान बट्ट नाखुश हैं और उन्होंने पाकिस्तान की प्लानिंग पर सवाल उठाए हैं।

Trending


अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो में बोलते हुए बट्ट ने कहा, “कुछ चीजें हैं जिन्हें पाकिस्तान अपने लिए सुलझा सकता है। पहले वनडे में खुशदिल शाह ने पाकिस्तान के लिए मैच का शानदार अंत किया और टीम को मैच जितवा दिया और वो अंत तक नाबाद भी रहे। लेकिन अगले मैच में. जब पाकिस्तान संकट में था तो पाकिस्तानी टीम ने मोहम्मद नवाज़ और शादाब ख़ान को ख़ुशदिल से आगे भेजा। वो क्या कर रहे हैं? वो क्या प्लान बना रहे हैं?"

आगे बोलते हुए बट्ट ने कहा, 'उन्हें खुशदिल को आगे भेजना चाहिए था और उन्हें बड़ी पारी खेलने देना चाहिए था। हां, उसने एक मैच फिनिश किया, लेकिन क्या इसका मतलब ये है कि आपने उसकी बल्लेबाजी को केवल अंतिम 4-5 ओवरों के लिए आरक्षित रखा है? उनका घरेलू रिकॉर्ड देखिए। देखिए उनके पास कितने शतक हैं। वो एक बल्लेबाज है, लेकिन आप उससे आगे गेंदबाजी ऑलराउंडर भेज रहे हैं।”

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now