X close
X close

सनथ जयसूर्या और वसीम अकरम को बनाया गया लंका प्रीमियर लीग का ब्रांड एंबेसडर, 6 दिसंबर से शुरू होगा टूर्नामेंट

श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ( Sanath Jayasuriya) और पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) लंका प्रीमियर लीग (LPL) 2022

IANS News
By IANS News November 18, 2022 • 16:55 PM

श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ( Sanath Jayasuriya) और पाकिस्तानी दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) लंका प्रीमियर लीग (LPL) 2022 में ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं। टूर्नामेंट 6-23 दिसंबर तक खेला जाएगा। जयसूर्या ने 20,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय रन बनाए और 440 विकेट लिए। दूसरी ओर, वसीम अकरम ने 916 अंतरराष्ट्रीय विकेट लिए।

जयसूर्या एलपीएल के नए सत्र को लेकर उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि यह श्रीलंकाई क्रिकेट में नई प्रतिभाओं को खोजने और उनका पोषण करने में मदद करेगा।

Trending


जयसूर्सा ने कहा, मैं एलपीएल के तीसरे सीजन का ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हूं। टूर्नामेंट से श्रीलंका को कुछ शानदार प्रतिभाएं मिली हैं। यह हमें सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट प्रतिभाओं को खोजने और उनका पोषण करने के लिए एक आदर्श मंच प्रदान करता है और हमने इस साल की शुरूआत में एशिया कप के दौरान यह देखा।

अकरम एलपीएल के ब्रांड एंबेसडर के रूप में बोर्ड पर आने के लिए भी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें श्रीलंका में क्रिकेट प्रशंसकों से हमेशा बड़ी प्रशंसा और प्यार मिला है।

टूर्नामेंट के पिछले दो सीजनों में काफी सफलता मिली और आईपीजी ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन टूर्नामेंट के आगामी सीजन को लेकर भी उत्साहित हैं।

टूर्नामेंट के आगामी सीजन में कई स्टार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटरों की भागीदारी देखने को मिलेगी, जिनमें एविन लुईस, कार्लोस ब्रैथवेट, जानेमन मलान, ड्वेन प्रिटोरियस, डीआर्सी शॉर्ट और शोएब मलिक शामिल हैं।

टूर्नामेंट के पिछले दो सीजनों में काफी सफलता मिली और आईपीजी ग्रुप के संस्थापक और सीईओ अनिल मोहन टूर्नामेंट के आगामी सीजन को लेकर भी उत्साहित हैं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

This story has not been edited by Cricketnmore staff and is auto-generated from a syndicated feed