X close
X close

फैन ने कहा , धोनी की आलोचना करने से डरते है संजय मांजरेकर और उनके साथी कमेंटेटर; मिला ये जवाब

By Shubham Shah
Oct 18, 2020 • 13:08 PM

भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व भारतीय बल्लेबाज संजय मांजरेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ है। इस बार एक फैन ने उन्हें ट्विटर पर यह कहा है की वो और उनके साथी कमेंटेटर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी की आलोचना करने से डरते है।

18 अक्टूबर(शनिवार) को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शारजाह के मैदान पर हुए मैच में दिल्ली की टीम ने चेन्नई को 5 विकेट से हरा दिया।

Also Read: IPL 2020: शिखर धवन ने पहला शतक जड़कर बनाया रिकॉर्ड, 13 साल के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा

इस मैच में आखिरी के ओवर में दिल्ली को जीत के लिए 17 रन चाहिए थे और तब चेन्नई के कप्तान धोनी ने जडेजा को गेंद थमाई। तब दिल्ली के तरफ से दो बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन और अक्षर पटेल बल्लेबाजी कर रहे थे। जडेजा को गेंदबाजी देने का कारण यह भी था कि  ड्वेन ब्रावो चोटिल होकर मैदान से बाहर जा चुके थे।

इस फैसले को लेकर मांजरेकर ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि दो बाएं हाथ के बल्लेबाज के सामने जडेजा से अच्छा विकल्प कर्ण शर्मा होते और सीएसके ने जडेजा को गेंद देकर गलती की।

मांजरेकर ने लिखा, "जब मैदान पर दो बाएं हाथ के बल्लेबाज हो तो यह मेरे लिए एक साधारण सा विकल्प है कि मैं जडेजा के बदले कर्ण शर्मा को गेंद दूंगा। एक लेग स्पिनर गूगली फेंक कर गेंद को बाएं हाथ के बल्लेबाज से दूर लेकर जा सकता है और साथ में उन्हें एक्सट्रा बाउंस भी मिलता है लेकिन ये सीएसके के तरफ से एक बड़ी गलती है।"

 


इसके बाद ट्विटर पर एक क्रिकेट फैन ने ट्वीट करते हुए मांजरेकर को आड़े हाथ लिया और कहा कि थोड़ी देर पहले जब उन्होंने श्रेयस अय्यर की आलोचना करनी थी तो उन्होंने उसमें दिल्ली के कप्तान का नाम लिखा था लेकिन जब धोनी के लिए ट्वीट किया तो उसमें धोनी का नाम नहीं लिखा क्योंकि ना सिर्फ मांजरेकर बल्कि उनके सभी साथी कमेंट्री पैनल वाले धोनी से डरते है।

इसके बाद संजय मांजरेकर ने इस फैन को जवाब देते हुए कहा कि जब वो बोल रहे है कि सीएसके की गलती है मतलब उसमें धोनी भी शामिल है। और अय्यर की बल्लेबाजी को लेकर उन्होंने बोला था तो उसमें पूरी दिल्ली कैपिटल्स का नाम नहीं ले सकते थे।

संजय मांजरेकर ने लिखा, " सर जब मैं ये कहता हूँ कि सीएसके से एक भारी गलती हुई है इसका क्या मतलब है? क्या इसमें धोनी का नाम नहीं आता? और रही बात अय्यर की तो मैंने उन्हें बल्लेबाजी को लेकर ट्वीट किया था। क्या मैं वहां दिल्ली कैपिटल्स का नाम ले सकता हूँ। क्या मैं धोनी की आलोचना करने से डरता हूँ? यहां ट्विटर पर हमारे दोस्त ही इस बात का जवाब दे सकते है।"