X close
X close
Indibet

बीच के ओवर की गुत्थी सुलझाने के लिए कुलदीप यादव को टीम में लाना होगा वापस : संजय मांजरेकर

टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार के बाद क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन को टीम में वापस लाने के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के विचार की आलोचना की। मांजरेकर ने कहा, "अश्विन...

By IANS News January 22, 2022 • 22:33 PM View: 1274

टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में हार के बाद क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने रविचंद्रन अश्विन को टीम में वापस लाने के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के विचार की आलोचना की। मांजरेकर ने कहा, "अश्विन गेंदबाजी की लय में नहीं है, मुझे नहीं लगता की चयनकर्ताओं को तीसरे मैच में उन्हें खिलाना चाहिए, उनकी जगह दूसरे खिलाड़ी को मौका देना चाहिए।"

अश्विन ने चार साल से अधिक समय के बाद इस श्रृंखला में वापसी की। हालांकि, 35 वर्षीय खिलाड़ी ने मैच में ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं की है।

Trending


दक्षिण अफ्रीका ने शुक्रवार को भारत के खिलाफ 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। दोनों मैचों में, भारतीय टीम के गेंदबाजों ने ज्यादा खास प्रदर्शन नहीं किया है। वहीं, अश्विन ने दो मैचों में क्रमश: 1/52 और 0/68 के आंकड़े के साथ वापसी की।

ईएसपीएन क्रिकइंफो ने मांजरेकर के हवाले से कहा, "ऐसा नहीं है कि उन्होंने वापसी के लिए कोई अच्छा खेल खेला है। उम्मीद है, अब भारत को एहसास होगा कि उसके पास कोई ऐसा स्पिनर नहीं है, जो खेल के रुख को बदल सके।"

उन्होंने आगे कहा कि भारत को बीच के ओवरों को सुलझाने के लिए कुलदीप यादव को वापस लाना चाहिए।

"भारत को मैच में वापसी की जरूरत है, क्योंकि उसे बीच के ओवरों में विकेट मिलते थे।" इसलिए भारत का स्पिन आक्रमण सर्वश्रेष्ठ नहीं है और अश्विन के पास इसका लंबा ट्रैक रिकॉर्ड है, लेकिन युजवेंद्र चहल सफेद बॉल के लिए एक सफल गेंदबाज रहे हैं।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मांजरेकर ने कहा, "भारतीय टीम में कुलदीप यादव की वापसी की जा सकती है।"
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now