X close
X close
Indibet

T20 World Cup: इंडियन टीम का टॉप ऑर्डर चुनना हुआ बेहद ही मुश्किल, अब एक्सपर्ट्स भी बोले- 'मुझे नहीं पता'

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का चयन करना काफी मुश्किल होगा, क्योंकि बीते समय में इंडियन टीम में काफी सारे एक्सपेरिमेंट्स होते देखे गए हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat August 12, 2022 • 12:30 PM

टी-20 वर्ल्ड कप बेहद ही करीब है। इस साल बड़ा टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर के महीने में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा, जिसके लिए इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ लगातार ही भारतीय टीम का बेस्ट कॉम्बिनेशन ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन जैसे-जैसे वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे इंडियन टीम का टॉप ऑर्डर क्या होगा इसको लेकर सवाल ओर भी ज्यादा कठिन होते जा रहे हैं। अब खुद क्रिकेट एक्सपर्ट्स संजय मांजरेकर ने भी टीम के टॉप तीन बल्लेबाज़ों को चुनने में असर्मथता व्यक्त की है।

संजय मांजरेकर ने स्पोर्ट्स 18 के बातचीत करते हुए साफ शब्दों में कहा कि वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम के टॉप तीन बल्लेबाजो़ं को चुनना बेहद ही कठिन हैं। वह बोले, 'इसका जवाब मैं नहीं दे रहा। वास्तव में यह बेहद ही मुश्किल है क्योंकि इसके लिए काफी सारे दावेदार हैं। यही वज़ह है टी-20 वर्ल्ड कप से पहले हर मैच काफी जरूरी होगा।'

Trending


क्रिकेट पर पैनी नज़र रखने वाले पूर्व क्रिकेटर ने अपनी बात रखते हुए आगे बयान दिया। वह बोले, 'यह काफी कठिन होगा। हमारे पास सूर्यकुमार यादव है जो कि टॉप 3 में बल्लेबाज़ी कर सकते हैं। हमारे पास ऋषभ पंत भी हैं जो कि टॉप ऑर्डर में बैटिंग कर सकते हैं। ये सब काफी रोमाचंक ऑप्शन हैं, तो देखते हैं आगे क्या होता है।'

इसी दौरान क्रिकेट एक्सपर्ट के तौर पर पूर्व क्रिकेटर ने अपनी पसंद का भी खुलासा किया। संजय मांजरेकर ने कहा मुझे रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत को ओपनिंग करवाने का विचार पसंद आया। यह काफी मुश्किल होगा क्योंकि विराट कोहली और केएल राहुल भी टीम में होंगे। अब हमारे पास सूर्यकुमार भी हैं और यह तीनों ही टॉप 3 में बैटिंग करने के बड़े दावेदार हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now