X close
X close
Indibet

4 खिलाड़ी जो टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में दिनेश कार्तिक से बेहतर विकल्प हो सकते हैं

37 साल के दिनेश कार्तिक ने लंबे समय बाद इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है। दिनेश कार्तिक टी-20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टीम इंडिया के लिए नंबर 7 पर फिनिशर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Prabhat Sharma August 02, 2022 • 13:48 PM

टी-20 वर्ल्ड कप 2022 इसी साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना है। हर टीम वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर स्कवॉड तैयार करने में जुटी है टीम इंडिया ने 37 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को फिनिशर की जिम्मेदारी दी हुई है। दिनेश कार्तिक अपने रोल को बखूबी निभा भी रहे हैं। हालांकि, ये 4 खिलाड़ी दिनेश कार्तिक से बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं।

संजू सैमसन: 27 साल के संजू सैमसन को टीम इंडिया बतौर फिनिशर स्कवॉड में शामिल करे तो वो बेहतर साबित हो सकता है। संजू सैमसन ऑस्ट्रेलिया की धरती पर दिनेश कार्तिक से बेहतर विकल्प साबित हो सकते हैं। वहीं विकेटकीपिंग में भी वो 37 साल के डीके से बेहतर ही हैं।

Trending


वेंकटेश अय्यर: हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद से हरफनमौला खिलाड़ी वेंकटेश अय्यर को टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। वेंकटेश अय्यर में बिग हिटिंग की क्षमता है वहीं गेंदबाजी से भी वो टीम इंडिया के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। ऐसे में दिनेश कार्तिक की जगह नंबर 7 पर टीम इंडिया वेंकटेश अय्यर को मौका देने के बारे में सोच सकती है।

दीपक हुड्डा: विराट कोहली, केएल राहुल के आ जाने के बाद टॉप ऑर्डर में दीपक हुड्डा को जगह मिल पाना थोड़ा मुश्किल होगी। दीपक हुड्डा को नंबर 7 पर बतौर फिनिशर टीम इंडिया मौका देने के बारे में सोच सकती है। दीपक हुड्डा गेंदबाजी से भी टीम इंडिया के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो रोहित शर्मा के साथ कर सकते हैं टी-20 वर्ल्ड कप में ओपनिंग

शार्दुल ठाकुर: पिछले कुछ वक्त से शार्दुल ठाकुर गेंद के अलावा बल्ले से भी टीम के लिए उपयोगी रहे हैं। शार्दुल ठाकुर ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टीम इंडिया के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। शार्दुल ठाकुर को टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में टीम इंडिया नंबर 7 पर खिलाने के बारे में विचार कर सकती है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now