X close
X close
Indibet

संजू सैमसन की अधूरी कहानी, वेस्टइंडीज टूर से हुए बाहर तो फैंस भड़के

संजू सैमसन को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए शामिल नहीं किया गया है और फैंस काफी भड़के हुए हैं।

By Shubham Yadav July 14, 2022 • 15:04 PM

बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज के लिए भारत की 18 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। इस दौरे के लिए चयनकर्ताओं ने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को आराम देने का फैसला किया है। इस दौरे पर भारतीय टीम को तीन वनडे और 5 टी-20 मैच खेलने हैं ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के पास ड्रेस रिहर्सल का अच्छा मौका होगा।

इस बीच, केएल राहुल, जिन्हें अपनी चोट से उबरने में अधिक समय लगने की उम्मीद थी, ने भी इस टी-20 टीम में वापसी की है। हालांकि, उनका चयन फिटनेस पर निर्भर करेगा। वहीं, इस टीम में संजू सैमसन का नाम नदारद है। ज़ाहिर है कि उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से ड्रॉप ही किया गया है। ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है कि क्या उनका टी-20 वर्ल्ड कप खेलने का सपना भी टूट जाएगा।

Trending


क्योंकि ऐसा भी नहीं है कि संजू ने आयरलैंड के खिलाफ मिले मौके को भुनाया नहीं था। उन्होंने एक शानदार अर्द्धशतकीय पारी खेली थी और ऐसा लग रहा था कि टीम मैनेजमेंट उन्हें आगे आने वाले मैचों में भी मौका देगा लेकिन संजू को ड्रॉप करके उन्होंने फैंस को नाराज कर दिया है। कई फैंस अब ये सवाल कर रहे हैं कि आखिरकार संजू की गलती क्या थी जो उन्हें ड्रॉप किया गया।

आइए देखते हैं कि संजू के ड्रॉप होने के बाद फैंस किस तरह से अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now