X close
X close
Indibet

संजू सैमसन को किस्मत ने दिया धोखा, गेंदबाज ने बिना गेंद पकड़े ही कर दिया रनआउट, देखें VIDEO

India vs West Indies: भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने रविवार (24 जुलाई) को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। सैमसन 51 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की...

By Saurabh Sharma July 25, 2022 • 11:36 AM

India vs West Indies: भारतीय बल्लेबाज संजू सैमसन (Sanju Samson) ने रविवार (24 जुलाई) को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे में शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जड़ा। सैमसन 51 गेंदों में तीन चौकों और तीन छक्कों की मदद से 54 रनों की पारी खेली। लेकिन सैमसन की पारी का अंत बड़े ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हुआ। 

रोमारियो शेफर्ड द्वारा डाले गए पारी के 39वें ओवर की चौथी गेंद पर संजू सैमसन ने शॉर्ट फाइन लेग की तरफ शॉट खेला। नॉन-स्ट्राइकर छोर पर खड़े दीपक हुड्डा शॉट लगते ही दौड़ लगा दी, लेकिन सैमसन थोड़ी देर से भागे। काइल मेयर्स ने फुर्ती दिखाई और गेंद पकड़कर बोलर एंड पर थ्रो किया,लेकिन शेफर्ड गेंद पकड़ने में नाकाम रहे। फिर गेंद स्टंप्स पर जाकर लग गई।  

Trending


रिप्ले में देखने को मिला की गेंद शेफर्ड के हाथों से छिटकने के बाद दाएं पैर पर लगकर सीधा स्टंप्स पर जाकर लगी थी और सैमसन क्रीज से काफी पीछे रह गए थे। इस तरह से आउट होने के बाद सैमसन काफी निराश नजर आए। 

मुकाबले के परिणाम की बात की जाए तो भारत ने वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 311 रन बनाए, इसके जवाब में भारत ने दो गेंद बाकी रहते हुए 8 विकेट गवांकर जीत हासिल कर ली। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now