X close
X close
Indibet

3 खिलाड़ी जिन्हें टी-20 वर्ल्ड कप में सिलेक्टर से लड़कर चुन सकते हैं रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इन 3 खिलाड़ियों के नाम पर विचार कर सकते हैं। इस लिस्ट में 1 नाम चौंकाने वाला है जिसे 2019 विश्वकप में अचानक से टीम में चुना गया था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma September 10, 2022 • 14:53 PM

टी-20 वर्ल्ड कप की शुरुआत अगले महीने यानी अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में हो रही है। टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए अपने स्कवॉड की घोषणा नहीं की है। ऑस्ट्रेलिया जहां पर तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है उस कंडीशन को ध्यान में रखकर रोहित शर्मा भारतीय स्कवॉड में सभी को चौंकाते हुए इन 3 में से किसी एक खिलाड़ी को चुन सकते हैं।

संजू सैमसन: एशिया कप में स्टाइलिश विकेटकीपर संजू सैमसन को टीम इंडिया के स्कवॉड में शामिल नहीं किया गया था। संजू सैमसन नंबर-4 पर बैटिंग करने के अलावा विकेटकीपिंग में भी ऋषभ पंत से बेहतर साबित हो सकते हैं। ऐसे में रोहित शर्मा ऋषभ पंत की जगह संजू सैमसन को नंबर-4 पर आजमाने के बारे में सोच सकते हैं।

Trending


शिवम दुबे: नंबर-4 पर टीम इंडिया किस खिलाड़ी को मौका देगी इसको लेकर अभी भी सवाल बना हुआ है। चैन्नई सुपर किंग्स के लिए नंबर-4 पर खेलते हुए शिवम दुबे ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया था। शिवम दुबे लेफ्ट हेंडर हैं जिसकी मिडिल ऑर्डर में टीम इंडिया को तलाश है।

यह भी पढ़ें: 4 खिलाड़ी जो बन सकते हैं ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान, एरोन फिंच ने लिया संन्यास

विजय शंकर: हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर टॉप ऑर्डर में बैटिंग करने के साथ ही 4 ओवर भी फेंक सकते हैं। फास्ट बॉलर ऑलराउंडर विजय शंकर ऑस्ट्रेलियाई कंडिशन में भारतीय टीम के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं। ऐसे में रोहित शर्मा विजय शंकर की टीम में वापसी करवा सकते हैं। विजय शंकर को 2019 विश्वकप में अचानक से टीम इंडिया के लिए चुना जा चुका है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now