X close
X close
Indibet

सारा तेंदुलकर ने मनाया पापा सचिन तेंदुलकर की जीत का जश्न, इंस्टाग्राम पर शेयर की दिल जीत लेने वाली स्टोरी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 22, 2021 • 15:12 PM View: 1181

इंडिया लेजेंड्स (India Legends) ने श्रीलंका लेजेंड्स (Sri Lanka Legends) को 14 रन से हराकर रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का खिताब जीत लिया। छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए फाइनल मैच में दोनों टीमों के पूर्व दिग्गजों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन श्रीलंका की टीम खिताब से 14 रन दूर रह गई।

इंडिया लेजेंड्स की जीत के बाद सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने भी अपने पापा और टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस जीत का वीडियो शेयर किया जिसमें सचिन नजर आ रहे हैं। सारा ने स्टोरी पर 'YAY' लिखकर खुशी जताई। वहीं, सारा की इस स्टोरी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Trending


आपको बता दें कि इंडिया लेजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया और फिर श्रीलंका लेजेंड्स को निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 167 रन पर रोक दिया।

इंडिया लेजेंड्स की ओर से यूसुफ पठान ने बल्लेबाजी में नाबाद 62 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन किया। यूसुफ ने चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट और इरफान पठान ने चार ओवर में 29 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं, मनप्रीत सिंह गोनी और मुनाफ पटेल ने एक-एक विकेट लिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools