चेन्नई में आईपीएल मैचों को लेकर खतरा, चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स को लग सकता है झटका
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चेन्नई में आईपीएल मैचों को लेकर खतरा, चेन्नई सुपरकिंग्स के फैन्स को लग सकता है झटका

by Vishal Bhagat Apr 09, 2018 • 22:20 PM

चेन्नई, 9 अप्रैल| तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे कावेरी नदी जल विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैचों के खिलाफ मिल रही धमकियों को देखते हुए किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए चेन्नई में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार (10 अप्रैल) को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS 

पुलिस ने कहा कि मैच के दौरान स्टेडियम में दो हजार से भी अधिक पुलिस कर्मियों की तैनाती की जाएगी। ऐहतियात के तौर पर काले ड्रेस पहने लोगों को मैच देखने के लिए स्टेडियम में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। 

राज्य के मत्स्य पालन मंत्री डी. जयकुमार ने कहा कि जरूरत पड़ने पर आईपीएल आयोजनकर्ताओं को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। उन्होंने कहा कि यह फैसला आयोजनकर्ताओं को करना है कि वे मैच को रद्द करते हैं या नहीं।

जयकुमार ने साथ ही यह भी कहा कि यह फैसला लोगों को लेना है कि वह आईपीएल मैचों का बहिष्कार करते हैं या नहीं।

इस बीच फिल्म निर्देशक भारतीराजा, आर.के. सेल्वामणि और वी. सेकर के नेतृत्व में तमिल फिल्म उद्योग के सदस्यों ने तमिल पानापत्तु पेरावी नाम के एक समूह का सोमवार को गठन किया। उन्होंने कहा कि कावेरी नदी जल विवाद के बीच आईपीएल मैचों को कराना, युवाओं को बांटने का प्रयास है। 

भारतीराजा ने कहा कि वे मैच के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

द्रविड़ मुन्नेत्र कषगम (डीएमके) के नेता एम.के. स्टालिन ने इससे पहले कहा था कि आईपीएल आयोजनकर्ताओं को लोगों की समस्याओं को समझना चाहिए। 

स्टालिन ने कहा कि था कि डीएमके आईपीएल मैचों के खिलाफ नहीं है लेकिन आयोजनकर्ताओं को लोगों की समस्याओं को समझना चाहिए और उसी के अनुसार कदम उठना चाहिए।

विदुतलाई चिरुथइगल काची (वीसीके) के प्रमुख थोल थिरुमावासन ने तमिलनाडु में आईपीएल मैच पर पाबंदी लगाने की मांग की है।


TAGS