X close
X close
Indibet

कुंबले को कोच बनने पर सहवाग, धवन, बेदी की बधाई

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
June 24, 2016 • 13:38 PM View: 2329

कोलकाता, 24 जून| भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा अनिल कुंबले को चुने जाने के फैसले का स्वागत करते हुए क्रिकेट जगत की हस्तियों ने ट्विटर के जरिये उन्हें बधाई दी। इनमें पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, दिग्गज स्पिन गेंदबाज बिशन सिंह बेदी और भारत के वर्तमान बल्लेबाज शिखर धवन के नाम शामिल हैं।

सहवाग ने ट्वीट किया, "भारतीय टीम के लिए खुशखबरी। बधाई हो अनिल कुंबले। घायल होने के बावजूद खेलने वाले खिलाड़ी का कोच बनना खिलाड़ियों के लिए एक प्रेरणा होगी।"

Trending


भारतीय क्रिकेट टीम के बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन ने 45 वर्षीय कुंबले को बधाई देते हुए कहा, "भारतीय टीम का कोच बनने के लिए बधाई हो सर।"

कुंबले की भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पर नियुक्ति को लेकर अपनी खुशी जताते हुए दिग्गज स्पिन गेंदबाजी बेदी ने कहा, "बधाई हो बेटे कुंबले। आप इस सम्मान के योग्य हैं।"

इसके अलावा केविन पीटरसन ने भी ट्वीट कर बधाई दी। उन्होंने कहा, "भारतीय टीम के नए कोच अनिल कुंबले। एक शानदार व्यक्ति के लिए बेहतरीन खबर। शुभकामनाएं।"

टेस्ट क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले और विश्व में इस सूची में तीसरे स्थान पर रहने वाले कुंबले जुलाई में वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाली टेस्ट टीम के साथ जुड़ेंगे। वेस्टइंडीज में भारत को चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलनी है।

 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS