Advertisement
Advertisement
Advertisement

NZ के कप्तान लॉकी फर्ग्यूसन ने कहा, वर्ल्ड कप की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए बांग्लादेश सीरीज अहम

Lockie Ferguson: कीवी टीम के कार्यवाहक कप्तान लॉकी फर्ग्यूसन का मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों को मजबूत करने

IANS News
By IANS News September 20, 2023 • 23:50 PM
Series against Bangladesh good build-up for a World Cup for New Zealand, says Nz skipper Lockie Ferg
Series against Bangladesh good build-up for a World Cup for New Zealand, says Nz skipper Lockie Ferg (Image Source: IANS)
Advertisement

Lockie Ferguson: कीवी टीम के कार्यवाहक कप्तान लॉकी फर्ग्यूसन का मानना है कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में खेलना विश्व कप से पहले टीम की तैयारियों को मजबूत करने का अच्छा मौका है। न्यूजीलैंड ने गुरुवार से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज के लिए अपने कई खिलाड़ियों को आराम दिया है।

शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में क्रिकबज द्वारा फर्ग्यूसन के हवाले से कहा गया है, "देखिए, हम पेशेवर हैं और हम हर मैच को महत्व देते हैं। यह हमारे लिए एक बड़ी श्रृंखला है और बहुत चुनौतीपूर्ण है। इसलिए, हमारे दृष्टिकोण से यह विश्व कप के लिए अच्छी तैयारी है।"

Trending


उन्होंने आगे कहा, "हम जानते हैं कि बांग्लादेश अपनी घरेलू परिस्थितियों में कितना मजबूत है। इसलिए, उनके खिलाफ हमारे लिए एक अच्छी चुनौती है।"

टिम साउदी और मैट हेनरी के न होने से तेज गेंदबाजी लाइन-अप में फर्ग्यूसन की जरूरत होगी और उनका मानना है कि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट के कंधों पर भी बड़ी जिम्मेदारी है।

Also Read: Live Score

पहली बार न्यूजीलैंड की कप्तानी करने के बारे में उनके विचारों के बारे में पूछे जाने पर फर्ग्यूसन ने कहा, "जाहिर तौर पर कप्तान बनना मेरे लिए एक बड़ा सम्मान है।"
 


Cricket Scorecard

Advertisement