X close
X close
Indibet

VIDEO: शादाब खान ने इमरान ताहिर की गेंद पर स्टेडियम पार जड़ा छक्का, देखकर रह जाएंगे दंग 

जीत के रथ पर सवार मुल्तान सुल्तांस ने मंगलवार (1 फरवरी) को खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइडेट को 20 रनों से हरा दिया। भले ही इस्लामाबाद को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा

By Saurabh Sharma February 02, 2022 • 09:01 AM View: 522

जीत के रथ पर सवार मुल्तान सुल्तांस ने मंगलवार (1 फरवरी) को खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाइडेट को 20 रनों से हरा दिया। भले ही इस्लामाबाद को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन कप्तान शादाब खान (Shadab Khan) ने अपनी तूफानी पारी से दिल जीत लिया। 

शादाब ने 42 गेंदों में 91 रनों की तूफानी पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से पांच चौके और नौ बेहतरीन छक्के निकले। इनमें से कई छक्के बहुत शानदार थे।  पारी के 11वें ओवर में दिग्गज स्पिनर इमरान ताहिर की गेंद पर लॉन्ग ऑन पर छक्का जड़ा। शॉट इतना शानदार था कि गेंद स्टेडियम के बाहर चली गई। बता दें अपनी पारी में उन्होंने ताहिर की गेंदबाजी पर चार छक्के जड़े। 

Trending


टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुल्तान सुल्तांस ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 217 रन बनाए। रिली रोसो ने 35 गेंदों में चार चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 67 रनों की पारी खेली। वहीं टिम डेविड ने 29 गेंदों में छह चौकों औऱ छह छक्कों की बदौलत 71 रनों की तूफानी पारी खेली। इसके अलावा शान मसूद ने 43 रन बनाए।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

इसके जवाब में इस्लामाबाद 19.4 ओवरों में 197 रनों पर ऑलआउट हो गई। कप्तान शादाब के अलावा किसी और खिलाड़ी के बल्ले से ज्यादा रन नहीं निकले। टीम के पांच खिलाड़ी दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now