X close
X close
Indibet

'मैं जानता हूं कि हम हार गए हैं लेकिन....' शाहरुख खान ने ऐसे बढ़ाया अपनी टीम का हौंसला

Shah Rukh Khan motivational message after kkr defeat against rajasthan royals : राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मिली हार के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने अपनी टीम का हौंसला बढ़ाया है।

By Shubham Yadav April 19, 2022 • 15:27 PM

IPL 2022 में सोमवार यानि 18 अप्रैल को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 7 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही राजस्थान ने प्लेऑफ की ओर एक कदम और बढ़ा दिया है। हाथ में आ चुकी बाज़ी गंवाने के बाद KKR कैंप में निराशा साफ देखी जा सकती थी। इस हार के साथ ही केकेआर ने मौजूदा सीज़न में हार की हैट्रिक पूरी कर ली है।

इस हार के बाद खिलाड़ी निराश और टूटा हुआ महसूस ना करें इसलिए टीम के मालिक शाहरुख खान ने अपने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने की कोशिश की है। राजस्थान से मिली करीबी हार के बाद शाहरुख ने अपनी टीम के खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा है कि उनकी टीम लड़कर हारी है और ऐसी हार से दुखी नहीं होना चाहिए।

Trending


शाहरुख ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट ट्वीट करते हुए लिखा, 'आप सभी ने बहुत अच्छा खेला. श्रेयस अय्यर, आरोन फिंच और उमेश यादव ने शानदार कोशिश की। इसके साथ ही मैं सुनील नारायण को भी KKR के लिए 150वें मैच खेलने और ब्रेंडन मैक्कुलम को उनकी यादगार पारी के 15 साल पूरे होने पर बधाई देता हूं। मैं जानता हूं कि हम हार गए हैं लेकिन इस इस तरह लड़कर हारना बुरा नहीं है. अपना हौसला बनाए रखें।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात करें तो राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए जोस बटलर (103), पडिक्कल (24), सैमसन (38) और हेटमायर (26) की शानदार पारियों की बदौलत 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया था। इस पहाड़नुमा लक्ष्य का पीछा करते हुए केकआर ने भी धमाकेदार शुरुआत की। केकेआर के लिए आरोन फिंच (58) और श्रेयस अय्यर (85) की पारियों ने कोलकाता को जीत के काफी नजदीक तक पहुंचा दिया था लेकिन चहल के 17वें ओवर ने पूरा मैच पलट दिया और आखिर में राजस्थान ने ये मैच 7 रन से जीत लिया।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now