X close
X close
Indibet

टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ पाक की जीत पर आज भी मुझे गर्व होता है : शाहीन अफरीदी

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कहा कि पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 ग्रुप मैच में भारत को हराकर उन्हें अब भी गर्व महसूस होता है। पाकिस्तान ने पिछले

By IANS News February 01, 2022 • 14:05 PM View: 759

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने कहा कि पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 ग्रुप मैच में भारत को हराकर उन्हें अब भी गर्व महसूस होता है। पाकिस्तान ने पिछले साल 24 अक्टूबर को दुबई में ग्रुप दो मैच में भारत को 10 विकेट से हरा दिया था।

अफरीदी ने सोमवार को क्रिकबज से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो यह मेरे लिए बहुत अच्छा दिन था। बहुत सारे लोग भारत-पाकिस्तान मैच देखते हैं, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्हें क्रिकेट पसंद नहीं है। जब मैं उस जीत को देखता हूं, तो मुझे बहुत गर्व होता है। हां, हम उस खुशी को देख सकते हैं। हम विश्व कप नहीं जीत पाए लेकिन हमने भारत के खिलाफ उस मैच में अच्छा प्रदर्शन किया और मैं अगले विश्व कप में भी अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगा।"

Trending


21 वर्षीय बाएं हाथ के तेज गेंदबाज, जिन्हें "2021 के लिए आईसीसी पुरुष क्रिकेटर ऑफ द ईयर" नामित किया गया था। सर गारफील्ड सोबर्स ट्रॉफी पाने वाले सबसे कम उम्र के क्रिकेटर के रूप में वे सामने आए। उन्होंने कहा कि टीम के युवाओं ने भारत के खिलाफ मैच देखा था।

उन्होंने कहा, "मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक को छोड़कर अधिकांश खिलाड़ी पहली बार टी20 विश्व कप में भारत के खिलाफ खेल रहे थे और हमारे लिए उनके साथ खेलना एक अवसर था। हमने जिस तरह की क्रिकेट खेली, यह हम ही जानते हैं। हमें एक-दूसरे पर विश्वास था। कप्तान की भूमिका महत्वपूर्ण है और उन्होंने (बाबर आजम) मुझे और टीम का बहुत समर्थन किया।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

अफरीदी ने कहा कि उस दिन विराट कोहली के खिलाफ उनकी रणनीति धीमी बाउंसर से उन्हें सरप्राइज देने की थी, जबकि केएल राहुल और रोहित शर्मा के खिलाफ उन्होंने दोनों को आउट करने के लिए गेंद को पिच किया था।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now