X close
X close
Indibet

वक्त आएगा जब इंटरनेशनल प्लेयर भी कश्मीर प्रीमियर लीग खेलेंगे: शाहिद अफरीदी

Kashmir Premier League: शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और कश्मीर प्रीमियर लीग को लेकर अपनी राय रखी है।

By Prabhat Sharma July 28, 2022 • 16:40 PM

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) संन्यास लेने के बाद भी काफी एक्टिव मोड में नजर आते हैं। शाहिद अफरीदी आए दिन अपने बयान को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं। इस बीच शाहिद अफरीदी ने कश्मीर प्रीमियर लीग और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर बयान दिया है। शाहिद अफरीदी का मानना है कि ऐसा वक्त जल्दी आएगा जब कश्मीर लीग में इंटरनेशनल प्लेयर खेलेंगे।

कश्मीर प्रीमियर लीग पर भी बोले शाहिद अफरीदी: अफरीदी ने कहा इंडिया की तरफ से बहुत सारे प्लेयर्स को मैसेज गए थे मेल गए थे कि अगर आपने कश्मीर लीग में हिस्सा लिया तो अच्छा नहीं होगा। वक्त आएगा जब इंटरनेशनल प्लेयर भी इस लीग का हिस्सा बनेंगे।

Trending


यह भी पढ़ें: 

5 क्रिकेटर जिन्होंने मेंटल हेल्थ की वजह से लिया था क्रिकेट से ब्रेक, लिस्ट में 2 चौंकाने वाले नाम

विराट कोहली को लेकर भी बोले शाहिद अफरीदी: विराट कोहली को मेरे मशवरे को क्या देखना है। उसको परफॉर्म तो करना पड़ेगा ही क्योंकि उससे उम्मीदें बहुत ज्यादा हैं। काफी अरसे से उसकी टॉप परफॉर्मेंस नहीं रही जो स्टेंडर्ड उसने अपनी परफॉर्मेंस से सेट किए हैं।

पाकिस्तान टीम है फिट: एशिया कप और टी-20 विश्वकप पर पूछे गए सवाल पर अफरीदी ने कहा, 'पाकिस्तान टीम बैलेंस लग रही है ना केवल एशिया कप, हम टी-20 विश्वकप में भी अच्छा परफॉर्म करेंगे। हमारे जो 11-12 लड़के हैं वो बहुत मजबूत हैं और मुझे पूरी उम्मीद है कि रिजल्ट हमारे पक्ष में जाएगा।'


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now