X close
X close

फैन ने कहा- 'ऋषभ पंत के लिए दुआ करो', शाहरुख खान ने अपने जवाब से जीता दिल

ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने की कामना इस समय हर भारतीय कर रहा है और इसी बीच शाहरुख खान ने भी पंत के लिए अपनी दुआएं भेजी हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 05, 2023 • 17:55 PM

ऋषभ पंत के कार एक्सिडेंट के बाद हर भारतीय उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहा है। वहीं, अब अभिनेता किंग खान (शाहरुख खान) ने भी पंत के जल्दी ठीक होने की दुआ मांगी है और कहा है कि पंत एक फाइटर हैं। दरअसल, हमने अक्सर देखा है कि शाहरुख ट्विटर पर #ASKSRK सेशन करते हैं और अपने फैंस के साथ बात करते हैं।

इसी कड़ी में उन्होंने 4 जनवरी को भी एक सेशन किया और फैंस के साथ इंटरैक्ट किया। सवाल-जवाबों के दौरान एक फैन ने ट्वीट करते हुए शाहरुख से कहा कि वो भी ऋषभ पंत के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करें। इस फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, "इंशाअल्लाह, वो जल्दी ठीक हो जाएंगे। वो एक योद्धा हैं।"

Trending


शाहरुख के इस जवाब ने फैंस का दिल जीत लिया है और कई फैंस कमेंट करके एसआरके की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि कोलकाता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर काफी चर्चा में हैं। कुछ फैंस का ग्रुप है जो उनकी इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है वहीं, कुछ लोग हैं जो जमकर इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

Also Read: SA20, 2023 - Squads & Schedule

अगर ऋषभ पंत की बात करें तो आपको बता दें कि ऋषभ पंत का दिल्ली-हरिद्वार हाईवे पर कार एक्सिडेंट हो गया था जिसके बाद उन्हें देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन अब उन्हें आगे के बेहतर ईलाज के लिए मुंबई शिफ्ट कर दिया गया है जहां पंत फिलहाल BCCI के पैनल में शामिल डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। बुधवार (4 जनवरी) को पंत को एयरलिफ्ट करके मुंबई ले जाया गया। फिलहाल पंत कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और चिकित्सा अनुसंधान संस्थान में भर्ती हैं।