X close
X close

VIDEO : इस एक थ्रो ने बदल दी बांग्लादेश की किस्मत, शाकिब अल हसन ना होते तो क्या होता!

बांग्लादेश और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए टी-20 वर्ल्ड कप मुकाबले में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिला और आखिरकार बांग्लादेश की टीम 3 रन से ये मैच जीतने में सफल रही।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav October 30, 2022 • 12:59 PM

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के 28वें मैच में बांग्लादेश ने जिम्बाब्वे को तीन रन से हराकर ग्रुप-2 को पूरी तरह से खोल दिया है। ब्रिस्बेन के गाबा में खेले गए इस मैच में रोमांच की सारी हदें पार हो गई और आखिरी बॉल पर ऐसा ड्रामा देखने को मिला जो शायद आपको दोबारा कभी ना देखने को मिले। जिम्बाब्वे को जीत के लिए 151 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन ये टीम 3 रन दूर रह गई। 

हालांकि, एक समय जब सीन विलियम्स और रयान बर्ल की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही थी तो ऐसा लगा कि जिम्बाब्वे ये मैच जीत जाएगी लेकिन 19वें ओवर में शाकिब अल हसन ने एक ऐसी डायरेक्ट हिट मारी जिसने मैच को पूरी तरह से बदल दिया। ये 19वें ओवर की चौथी गेंद थी जिस पर सीन विलियम्स सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े लेकिन गेंद शाकिब से ज्यादा दूर नहीं थी और उन्होंने चीते जैसी फुर्ती दिखाते हुए पहले गेंद को दोनों हाथों से पकड़ा और फिर डायरेक्ट हिट लगाकर मैच का पासा पलट दिया। 

Trending


विलियम्स 64 रन बनाकर रनआउट हुए और उनके साथ ही जिम्बाब्वे की उम्मीदें भी चली गई। मज़े की बात ये रही कि उनके साथ शानदार साझेदारी करने वाले बर्ल 27 रन बनाकर नाबाद रहे और आखिरी ओवर में वो दूसरे छोर पर खड़े हुए तमाशा देखते रहे। शाकिब के इस रनआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है।

Also Read: Today Live Match Scorecard

वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो इस जीत ने बांग्लादेश को फिलहाल पॉइंट्स टेबल पर नंबर 2 पर पहुंचा दिया है। ऐसे में इस ग्रुप में कौन सी दो टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालिफाई करेंगी ये देखने वाली बात होगी। वहीं, पाकिस्तान को अगर इस टूर्नामेंट में जीवित रहना है तो उन्हें भारत के जीतने की दुआ करनी होगी और साथ ही नीदरलैंड्स को भी बड़े अंतर से हराना होगा।