X close
X close
Indibet

'अगर शाकिब आईपीएल में चुने जाते तो आपने उन्हें गद्दार बना दिया होता', अनसोल्ड रहने पर शाकिब की पत्नी ने ट्रोलर्स को लताड़ा

Shakib Al Hasan IPL: इस साल आईपीएल ऑक्शन में कई सारे बड़े खिलाड़ी अनसोल्ड रह गए, जिनमे से एक हैं बांग्लादेश के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन।

By Nishant Rawat February 14, 2022 • 18:55 PM View: 3348

Shakib Al Hasan IPL: इस साल आईपीएल ऑक्शन में कई सारे बड़े खिलाड़ी अनसोल्ड रह गए, जिनमे से एक हैं बांग्लादेश के स्टार ऑल राउंडर शाकिब अल हसन। बांग्लादेश के इस हरफनमौला खिलाड़ी का नाम जब ऑक्शन में लिया गया, तब किसी भी फ्रेंचाइज़ी ने उनके लिए बिडिंग नहीं की, जिसके बाद वो अनसोल्ड ही वापस लौट गए। लेकिन अब उनकी पत्नी उम्मी अल हसन (Ummey Al Hasan) ने एक बड़ा खुलासा किया है और ट्रोलर्स को लताड़ते हुए शाकिब के अनसोल्ड रहने के पीछे की वज़ह बताई है।

शाकिब की पत्नी ने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा 'इससे पहले कि आप बहुत ज्यादा उत्तेजित हो। कुछ टीमों ने शाकिब से आईपीएल में उनकी पूरी सीज़न की उलब्धता के लिए सीधा संपर्क किया था, लेकिन दुर्भाग्य से वो श्रीलंका सीरीज के कारण उपलब्ध नहीं हो सकते थे। यहीं वज़़ह है कि वो आईपीएल में चुने नहीं गए और इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। ये कोई अंत नहीं है, हमेशा अगला साल होता है। आईपीएल में चुने जाने के लिए उन्हें श्रीलंका सीरीज छोड़नी पड़ती। तो अगर वो चुने जाते तो भी क्या आप ऐसा ही कहते? या आपने उन्हें गद्दार बना दिया होता? आपकी उत्तेजना पर पानी फेरने के लिए माफी मांगती हूं।'

Trending


बता दें कि श्रीलंकाई टीम मई के महीने में बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए बांगलादेश पहुंचने वाली है। ये सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप 2021-23 का हिस्सा होगी। ऐसे में बांग्लादेश की टीम अपनी पूरी ताकत के साथ श्रीलंकाई टीम के साथ भिड़ना चाहेगी, जिस वज़ह से शाकिब का टीम में मौजूद होना बेहद ही जरूरी हैं।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बाएं हाथ के शाकिब अल हसन आईपीएल में हमेशा से ही टीमों के निशाने पर रहे हैं, क्योंकि ये खिलाड़ी बल्लेबाज़ी के साथ-साथ बॉलिंग और फिल्डिंग से भी अपनी टीम को मैच जितवाने की काबिलियत रखता है। शाकिब ने अब तक आईपीएल में कुल 71 मैच खेल हैं, जिसके दौरान उन्होंने कुल 793 रन बनाए है और बॉलिंग करते हुए 63 विकेट चटकाएं है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now